दुष्कर्म पीड़िता ने लगाई फांसी
दुष्कर्म पीड़िता ने लगाई फांसी
Share:

उत्तरप्रदेश : देश में नाबालिगों के साथ शोषण के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे है, अपने साथ हो रहे शोषण की बात वो अपने दोस्तों और परिजनों से भी नहीं कह पाते और अपने आप में अंदर ही अंदर घुटते रहते है. ऐसे मामलो में बच्चें आत्महत्या जैसे कदम भी उठा लेते है. उत्तर प्रदेश के रमाला थाना क्षेत्र से ऐसा ही एक मामला सामने आया है, जिसमे कुछ बदमाशो ने दो महीने पहले एक लड़की से दुष्कर्म किया था, और बदमाशो द्वारा दोबारा घर आकर दुष्कर्म की धमकी देने पर लड़की ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

उल्लेखनीय है कि यह मामला किरठल गांव का है, जहाँ शुक्रवार शाम कक्षा आठ की एक छात्रा ने घर के अंदर एक कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी, पुलिस ने किशोरी द्वारा गृह कलह में आत्महत्या करने की बात कहकर मामला दर्ज किया, लेकिन शुक्रवार देर रात जब परिजनों ने शव को पोस्टमार्टम के लिए ले जाने से इनकार कर दिया तो सारे मामले से पर्दा उठा. पुलिस को पता चला की लड़की गैंगरेप पीड़िता थी. एसपी ने जहाँ इस मामले में थाना पुलिस से पूरे मामले की रिपोर्ट ली, वहीं प्रदेश के डीजीपी से लेकर सीएम तक ने पूरे मामले की जानकारी हासिल की, साथ ही जल्द ही मामले की जांच के निर्देश दिए.

पुलिस ने पांच आरोपियो को हिरासत में ले लिया है, जिनसे पूछताछ चल रही है. सीओ-रमाला आनंद कुमार पांडेय ने बताया कि पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है, जांच में जो भी आरोपी पाया जाता है, उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

जैन मुनि युवती के रेप के आरोप में गिरफ्तार

ट्रिप पर ले जाकर टीचर ने किया दो छात्रों का यौन शोषण

बीएसएफ जवान ने महिला को प्रेम जाल में फंसा कर किया रेप

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -