भाजपा नेता ने दी थी, दो बिल्डर्स की सुपारी
भाजपा नेता ने दी थी, दो बिल्डर्स की सुपारी
Share:

रांची। झारखंड में दो बिल्डर्स की हत्या करने पहुंचे आरोपियों को पुलिस ने पकड़ लिया है। पकड़े गए तीन शूटर्स मंगल राय, दिलीप वर्मा, राकी को पकड़ा गया है। हालांकि अन्य आरोपियों जेपी शुक्ला और वीरेंद्र ने मुठभेड के बाद जेएससीए स्टेडियम में आत्मसमर्पण कर दिया। मुठभेड़ में आरोपियों ने पुलिस पर 15 राउंड गोलियां चलाई। पूछताछ के दौरान इन आरोपियों ने पुलिस को जो जानकारी दी उस आधार पर सुमित नामक व्यक्ति को पकड़ लिया गया। पुलिस को घटनास्थल से दो पिस्टल, मगजीन और एक दर्जन से भी अधिक गोलियां बरामद की। आरोपियों ने वारदात स्थल से सीबीजेड बरामद की।

आरोपियों ने पुलिस को जानकारी देते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी के नेता बीनू गोप ने इन बिल्डर्स को जान से मारने की सुपारी दी थी। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी जेपी शुक्ला को हिनू निवासी भाजपा नेता बीनू गोप ने बिल्डर मदन मंडल व विद्यापति नगर निवासी बिल्डर गंगा राम की हत्या हेतु 5 लाख रूपए की सुपारी दी गई थी। सुपारी अरगोड़ा के राकेश नामक आरोपी और लातेहार के दिलीप वर्मा के माध्यम से दी गई थी।

आरोपियों ने कहा कि, बीनू गोप का गंगा राम के साथ जमीन केा लेकर लगभग 1 वर्ष से विवाद चल रहा था। आरोपी इन बिल्डर्स को मारने निकले थे। इसी बीच इनके प्लान की जानकारी पुलिस को लग गई। पुलिस ने विभिन्न क्षेत्रों में आरोपियों की तलाश की। इस बीच जेपी शुक्ला के कुछ साथी पुलिस की गिरफ्त में आ गए। गौरतलब है कि, जेपी शुक्ला रिटायर्ड पुलिसकर्मी का पुत्र है और दूसरी ओर राकेश उसका पुराना साथी है।

पुलिस दल को देख मोटरसाइकिल पर सवार आरोपी भाग निकले। इन लोगों ने पुलिस पर फायरिंग की। जवाब में पुलिस दल ने भी इन पर फायरिंग की। पुलिस ने अपने वाहन से इन लोगों का पीछा किया। इनकी मोटरसाइकिल को टक्कर मारी गई, जिससे ये असंतुलित होकर गिर गए। आरोपी भागने लगे। ऐसे में पुलिस ने इनका पीछा किया और फिर मुठभेड़ के बाद इन लोगों ने आत्मसमर्पण कर दिया।

रिलायंस कर्मी को गोली मारी

रोती-बिलखती झाड़ियों में मिली नवजात, शरीर पर रेंग रहीं थीं चीटियां

युवक की डेडबॉडी के टुकड़े दोस्त के फ्रिज में मिले

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -