IPL 2018: इस सीजन का पहला शर्मनाक रिकॉर्ड
IPL 2018: इस सीजन का पहला शर्मनाक रिकॉर्ड
Share:

चिन्नास्वामी स्टेडियम पर खेले जा रहे बेंगलुरु और पंजाब के बीच आईपीएल 2018 के 8वें मैच में विराट कोहली ने टॉस जीत आश्विन की टीम को बल्लेबाजी करने का न्योता दिया. विराट का यह फैसला काफी हद तक सही भी साबित हुआ. पंजाब की तरफ से केएल राहुल और मयंक अग्रवाल ने इनिंग की शुरुआत अच्छी की लेकिन तीसरे ओवर में उमेश कुमार ने शानदार प्रदर्शन करते हुए तीन विकेट चटका पंजाब की कमर तोड़ दी. इस मैच में फ़िलहाल 19 ओवर के बाद किंग्‍स इलेवन का स्‍कोर नौ विकेट खोकर 153 रन है. आर अश्विन 33 रन बना के पवेलियन लौट गए. चहल ने उन्हें स्टंप करा दिया. इसके बाद मुजबीर भी बिना खाता खोले ही आउट हो गए. इसी के साथ पंजाब इस सीजन में ऑल आउट होने वाली पहली टीम बन गयी. इससे पहले कोई भी टीम ऑल आउट नहीं हुई है. 

इससे पहले बेंगलुरु की तरफ से पहला ओवर लेकर आए वोक्स और उन्होंने राहुल को शुरूआती दो गेंदें झिलाने के तीसरी गेंद पर छक्का जड़ अपना और टीम का खाता खोला. ओवर की चौथी गेंद पर राहुल ने पॉइंट के ऊपर एक और छक्का जड़ा. राहुल ने लास्ट बॉल पर एक चौंका जड़ पहले ओवर से 16 रन निकाले. दूसरा ओवर लेकर आए उमेश यादव जिसकी पहली गेंद पर मयंक अग्रवाल ने चौंका जड़ दिया. इसके बाद उमेश ने लगातार दो डॉट गेंदे फेंकी. लेकिन चौथी गेंद पर अग्रवाल ने एक और चौंका जड़ दिया. ओवर की पांचवी गेंद पर सिंगल आया. इसी के साथ पंजाब का स्कोर दो ओवरों के बाद 25 रन पहुँच गया. विराट ने तीसरा ओवर कुलवंत खेज्डोलिया को थमाया.

इस ओवर की दूसरी गेंद पर मयंक ने चौंका जमाया. इस ओवर से सात रन आए और तीन ओवरों के बाद पंजाब का स्कोर 32 रन पर पहुंच गया. हालाँकि चौथा ओवर लेकर आए उमेश यादव ने अपनी पहली ही गेंद पर मायक अग्रवाल को डिकॉक के हाथों कैच पकड़ा पंजाब को पहला झटका दिया. हालांकि अभी पंजाब को अपना दूसरा झटका लगना बाकी था. शादी के बाद आईपीएल में वापसी कर रहे फिंच अपनी पहली ही गेंद पर एलबीडबल्यू हो गए. इसी के साथ पंजाब को दूसरा झटका भी लग गया. इसके बाद बल्लेबाजी करने आए युवराज सिंह ने ओवर की पांचवी गेंद पर चौंका जड़ टीम का स्कोर 36 पहुंचाया लेकिन उमेश ने आखिरी गेंद पर युवराज को बोल्ड कर पंजाब को मुश्किल में डाल दिया.

 

IPL 2018: पॉवरप्ले में छक्के चौकों के बावजूद पस्त पड़ी पंजाब

IPL 2018: लड़खड़ाती पंजाब को राहुल का सहारा...

IPL 2018: अच्छी शुरुआत के बाद पंजाब को लगातार झटके...

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -