IPL 2018: लड़खड़ाती पंजाब को राहुल का सहारा...
IPL 2018: लड़खड़ाती पंजाब को राहुल का सहारा...
Share:

आईपीएल 2018 काफी शानदार बीत रहा है, काफी कम समय में जिस तरह के रोमांचक मैच आईपीएल में देखने को मिल रहे है उससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि आज का मैच भी काफी रोमांचक होने वाला है. आईपीएल में आज का मैच किंग्स इलेवन पंजाब और रॉयल चैलेंजर बेंगलोर के बीच खेला जा रहा है.

पहले बैटिंग करने उतरी पंजाब की शुरुआत काफी शानदार रही, शुरू के 3 ओवरों में राहुल और मयंक अग्रवाल ने टीम के लिए शानदार 32 रन जोड़े, जिसके बाद उमेश यादव ने मयंक को डी कॉक के हाथों कैच कराकर पैवेलियन लौटा दिया. उमेश यादव ने अपने एक ही ओवर में पहली, दूसरी और छठी गेंद पर पंजाब को 3 झटके देकर बैकफुट पर धकेल दिया. किंग्स इलेवन पंजाब ने 8 ओवर के नुकसान के बाद 3 खोकर  रन बना लिए है जिसमें राहुल ने 22 गेंद पर 36 रन बनाए है, जिसमें उनके 4 छक्के और 1 चौंका शामिल है.

इससे पहले रॉयल चैलेंजर बेंगलोर के कप्तान विराट कोहली ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है, वहीं बैटिंग करने उतरी पंजाब ने अपना मैच दिल्ली से जीता है वहीं बेंगलोर को अपने पहले मैच में हैदराबाद से हार का मुंह देखना पड़ा है. बेंगलोर के चिन्नास्वामी में खेले जा रहे आज के इस मैच में स्टेडियम पूरी तरह खचाखच भरा है. 

IPL 2018: अच्छी शुरुआत के बाद पंजाब को लगातार झटके...

IPL 2018 LIVE : बैंगलोर ने टॉस जीतकर लिया पहले गेंदबाजी का फैसला

IPL 2018: सारे झंझटों से अलग स्मार्टफोन में ऐसे देखें मै

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -