IPL 2018: पॉवरप्ले में छक्के चौकों के बावजूद पस्त पड़ी पंजाब
IPL 2018: पॉवरप्ले में छक्के चौकों के बावजूद पस्त पड़ी पंजाब
Share:

चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले जा रहे बैंगलुरु और पंजाब के बीच आईपीएल 2018 के 8वें मैच में विराट कोहली ने टॉस जीत आश्विन की टीम को बल्लेबाजी करने का न्योता दिया. विराट का यह फैसला काफी हद तक सही भी साबित हुआ. पंजाब की तरफ से केएल राहुल और मयंक अग्रवाल ने इनिंग की शुरुआत की. बेंगलुरु की तरफ से पहला ओवर लेकर आए वोक्स और उन्होंने राहुल को शुरूआती दो गेंदें झिलाने के बाद तीसरी गेंद पर छक्का जड़ अपना और टीम का खाता खोला. ओवर की चौथी गेंद पर राहुल ने पॉइंट के ऊपर एक और छक्का जड़ा. राहुल ने लास्ट बॉल पर एक चौंका जड़ पहले ओवर से 16 रन निकाले. दूसरा ओवर लेकर ए उमेश यादव जिसकी पहली गेंद पर मयंक अग्रवाल ने चौंका जड़ दिया.

इसके बाद उमेश ने लगातार दो डॉट गेंदे फेंकी. लेकिन चौथी गेंद पर अग्रवाल ने एक और चौंका जड़ दिया. ओवर की पांचवी गेंद पर सिंगल आया. इसी के साथ पंजाब का स्कोर दो ओवरों के बाद 25 रन पहुँच गया. विराट ने तीसरा ओवर कुलवंत खेज्डोलिया को थमाया. इस ओवर की दूसरी गेंद पर मयंक ने चौंका जमाया. इस ओवर से सात रन आए और तीन ओवरों के बाद पंजाब का स्कोर 32 रन पर पहुंच गया. हालाँकि चौथा ओवर लेकर आए उमेश यादव ने अपनी पहली ही गेंद पर मायक अग्रवाल को डिकॉक के हाथों कैच पकड़ा पंजाब को पहला झटका दिया.

हालांकि अभी पंजाब को अपना दूसरा झटका लगना बाकी था. शादी के बाद आईपीएल में वापसी कर रहे फिंच अपनी पहली ही गेंद पर एलबीडबल्यू हो गए. इसी के साथ पंजाब को दूसरा झटका भी लग गया. इसके बाद बल्लेबाजी करने आए युवराज सिंह ने ओवर की पांचवी गेंद पर चौंका जड़ टीम का स्कोर 36 पहुंचाया लेकिन उमेश ने आखिरी गेंद पर युवराज को बोल्ड कर पंजाब को मुश्किल में डाल दिया. पांचवे ओवर की पहली गेंद पर राहुल ने अपना तीसरा छक्का जड़ा. ओवर की चौथी गेंद पर करुण नायर ने भी चौंका जड़ा.

इस ओवर में 12 रन आए और पंजाब का स्कोर पांच ओवरों के बाद तीन विकेट के नुकसान पर 48 रन पहुँच गया. पावरप्ले का आखरी ओवर उमेश के हाथ में दिया गया. इस ओवर में उमेश ने काफी धारदार गेंदबाजी की और इस ओवर में मात्र दो रन दिए. इस प्रकार पावरप्ले के दौरान पंजाब केवल 50 रन ही बना पाई. 

 

IPL 2018: अच्छी शुरुआत के बाद पंजाब को लगातार झटके...

वीडियो : बरकरार है रोनाल्डो का जादू, टीम को बचाया इस शर्मनाक हार से

IPL 2018 LIVE : बैंगलोर ने टॉस जीतकर लिया पहले गेंदबाजी का फैसला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -