IND-SL नागपुर टेस्ट: टी तक श्रीलंका का स्कोर 151-4
IND-SL नागपुर टेस्ट: टी तक श्रीलंका का स्कोर 151-4
Share:

भारत और श्रीलंका के बीच जारी तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच नागपुर में खेला जा रहा है. इस मैच की शुरुआत से ही भारतीय टीम श्रीलंका पर अपना दबदबा बनाये हुए है. गौरतलब है कि ये सीरीज टीम इंडिया के आगामी दक्षिण अफ्रीका दौरे के मद्देनजर भी काफी महत्वपूर्ण मानी जा रही है. इस पूरी सीरीज में उछालभरी पिच बनाने का फैसला किया गया है. इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए श्रीलंका को शुरुआती झटके जल्द ही लग गए.

श्रीलंका को 20 रन के स्कोर पर सदीरा समरविक्रमा (13) का विकेट गवाना पड़ा. इसके बाद लाहिरु तिरिमाने (9) ने काफी संघर्ष किया लेकिन वो भी आखिर में हार मान गए. हालांकि दिमुथ करुणारत्‍ने ने शानदार खेल का प्रदर्शन दिखते हुए अर्धशतक जमाया. उन्होंने अपनी इस जुझारू पारी का दौरान 51 रन बनाए. नए बल्लेबाज के रूप में क्रीज पर आए एंजेलो मैथ्‍यूज (10) को रविंद्र जडेजा ने अपना शिकार बनाया.

दिमुथ करुणारत्‍ने के रूप में श्रीलंका को चौथा झटका लगा. खबर बनने और टी ब्रेक से पहले तक श्रीलंका टीम का स्कोर चार विकेट के नुकसान पर 151 रन हो गया है. भारतीय गेंदबाजों में इशांत शर्मा ने 2 जबकि आर आश्विन और रविंद्र जडेजा ने एक-एक विकेट झटका.

 

17 ओवर 2 रन और पूरी टीम ऑल आउट...

तो इस वजह से धवन ने ली नागपुर टेस्ट से छुट्टी...

मच्छरों के आतंक के चलते सौरभ गांगुली को मिलेगा नोटिस

जहीर खान को गौतम गंभीर ने शादी की बधाई के साथ दी नसीहत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -