मच्छरों के आतंक के चलते सौरभ गांगुली को मिलेगा नोटिस
मच्छरों के आतंक के चलते सौरभ गांगुली को मिलेगा नोटिस
Share:

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान 'सौरभ गांगुली' मच्छरों से काफी परेशान है. जल्द ही दादा के घर कोलकाता नगर निगम नोटिस भेजने वाली है. सौरभ के घर डेंगू फ़ैलाने वाले मच्छरों का लार्वा पाया गया है, जिसके कारण निगम ने उन्हें नोटिस भेजने का फैसला लिया है. वही सौरभ के बड़े भाई स्नेहाशीष को भी डेंगू होने की खबर आई थी जिसके बाद से ही उनका इलाज अस्पताल में चल रहा है. कोलकाता के मेयर परिषद के एक सदस्य अतिन घोष ने बताया कि "हमें 19 नवंबर को जांच के दौरान बेहाला में गांगुली के घर से डेंगू के मच्छरों का लार्वा मिला था और हमने उनसे जगह को साफ रखने को कहा था."

घोष ने आगे बताया कि, "गुरुवार को हुए निरीक्षण में कोलकाता नगर निगम के अधिकारियों ने गांगुली के घर के बड़े परिसर में डेंगू के मच्छरों के लार्वा देखे. उन्होंने इस संबंध में जारी सुझाव का पालन तक नहीं किया, जिसके चलते मच्छरों के लार्वा मिले हैं." उन्होंने आगे बताया कि इसलिए अब नियमो के मुताबिक गांगुली के घर नोटिस भेजा जायेगा.

वही सौरभ गांगुली के भाई स्नेहाशीष गांगुली को कोलकाता के एक अस्पताल में डेंगू के इलाज के चलते भर्ती करवाया है. अस्पताल के एक अधिकारी ने बताया कि, "स्नेहाशीष गांगुली को शरीर में दर्द और बुखार के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जांच के बाद उनको डेंगू होने की पुष्टि हुई थी, जिसके बाद से उनका इलाज चल रहा है. फिलहाल उनकी हालत पहले से बेहतर है.''

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

जहीर खान को गौतम गंभीर ने शादी की बधाई के साथ दी नसीहत

INDvsSL : श्रीलंका को लगा पहला झटका, ईशांत शर्मा ने लिया विकेट

एक-दूजे के हुए भुवनेश्वर और नूपुर, देखे फोटोज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -