जहीर खान को गौतम गंभीर ने शादी की बधाई के साथ दी नसीहत
जहीर खान को गौतम गंभीर ने शादी की बधाई के साथ दी नसीहत
Share:

जहां एक ओर गुरुवार को टीम इंडिया के धुरंधर गेंदबाज 'भुवनेश्वर कुमार' ने अपनी गर्लफ्रेंड 'नूपुर नागर' से शादी कर ली वही दूसरी ओर गुरुवार को ही किसी को बिना बताये चुपके से क्रिकेट जगत के पूर्व धुरंधर गेंदबाज जहीर खान और बॉलीवुड अभिनेत्री सागरिका घटगे ने मुंबई में कोर्ट मैरिज कर ली. जहीर और सागरिका ने अपने मुंबई वाले घर में शादी की है. अब 26 नवम्बर यानी रविवार को मेहंदी और संगीत का कार्यक्रम रखा गया है. इसके अगले ही दिन 27 नवम्बर यानी सोमवार को रिसेप्शन रखा गया है. रिसेप्शन मुंबई के एक 5 सितारा होटल में है.

जहीर को उनके पुराने और खास दोस्त साथ ही टीम इंडिया के धुरंधर बल्लेबाज 'गौतम गंभीर' ने ट्वीट कर शादी की शुभकामना दी है. गंभीर ने ट्वीट कर लिखा कि- "बधाई जहीर और सागरिका. आखिरकार कोई ऐसा आ ही गया जो जहीर को भी बाउंसर फेंक सकता है." इतना ही नहीं अपने ट्वीट में आगे गंभीर ने लिखा कि- "भाई मैं अपने निजी अनुभव से बता रहा हूं..जब भी पत्नी की तरफ से बाउंसर आए उसे हिट करने की मत सोचना, कोशिश करना की उसे डक कर दो या फिर लाइन से किनारे हो जाओ."

 

गंभीर ने अपने ट्वीट में हरभजन सिंह और युवराज सिंह को भी टैग किया है. गंभीर ने भज्जी और युवी को इसलिए टैग किया क्योकि भज्जी, युवी और ज़हीर की शादी बॉलीवुड अभिनेत्रियों से हुई है. युवी ने हेजल कीच, भज्जी ने गीता बसरा और अब जहीर ने सागरिका घटगे से शादी की है. बता दे जहीर और सागरिका काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. और इसी साल आईपीएल के दौरान जहीर-सागरिका ने सगाई की थी. तबसे ही फैंस को इनकी शादी का इंतजार था.

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

INDvsSL : श्रीलंका को लगा पहला झटका, ईशांत शर्मा ने लिया विकेट

एक-दूजे के हुए भुवनेश्वर और नूपुर, देखे फोटोज

विदेश दौरे पर खिलाड़ियों को समय न मिलने से बीसीसीआई पर भड़के कोहली

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -