पति को मौत के घाट उतारकर खुद आराम से सो गई पत्नी
पति को मौत के घाट उतारकर खुद आराम से सो गई पत्नी
Share:

कभी-कभी युवतियां ऐसा कर जाती है जिस पर विश्वास करना नामुमकिन सा हो जाता है. या फिर यूं कहे कि, एक महिला ऐसा काम कैसे कर सकती है. जी हां हाल ही में एक महिला ने ऐसी घटना को अंजाम दिया है जिस पर यकीन नहीं हो पा रहा है. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, महिला ने पति से विवाद के बाद रात में पति के सोते समय उसकी ह्त्या कर दी. उसके बाद वह खुद अपने कमरे में जाकर आराम से सो गई. हालांकि, महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है.

सूत्रों के मुताबिक, महिला का पति राजू निषाद मुंबई में रहकर मजदूरी करता था वह होली के समय अपने घर नरौहा गाव आया था. इस दौरान शराब के नशे में धुत राजू निषाद का अपनी पत्नी पुष्पा से देर रात तक विवाद हुआ और इसके बाद दोनों अलग-अलग कमरे में जाकर सो गए. इसके बाद सुबह राजू निषाद को कमरे में मृत पाया गया.

हत्या के संदेह में पुलिस ने राजू निषाद की पत्‍‌नी पुष्पा को गिरफ्तार किया और पुलिस की पूछताछ में उसने अपने गुनाह कुबूल कर लिया. पूछताछ में महिला ने बताया कि, नशे में पति बिस्तर पर जाते ही सो गए थे. इसके बाद उसने भारी चीज से उनके नाजुक अंग पर प्रहार कर दिया. चोट लगते ही वह तड़पने लगे, इसके बाद में उसने गला घोट कर पति को मौत के घाट उतार दिया और अपने कमरे में जाकर सो गई थी. दोनों के बीच विवाद का कारण पत्नी का किसी अन्य व्यक्ति से संबंध बताया जा रहा है.

ये भी पढ़े

पिता ने बेटी का अपहरण कर की हत्या

पिता के सामने बेटे को एक के बाद एक मार दी तीन गोली

जम्मू कश्मीर में एक शख्स की सरेआम कर दी हत्या

 

जॉब और करियर से जुडी हर ख़बर न्यूज़ ट्रैक पर सिर्फ एक क्लिक में, पढिये कैसे करे जॉब पाने के लिए तैयारी और बहुत कुछ.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -