फिर होगी कंगना—ऋतिक के बीच लड़ाई

कुछ समय पहले ही ऋतिक रोशन और कंगना रनौत के बीच वाकयुद्ध हुआ था। दोनों सेलिब्रिटीज ने एक—दूसरे पर आरोप—प्रत्यारोप लगाए थे। इन दोनों के बीच कथित प्रेमसंबंधों को लेकर हुए झगड़े के कारण ही ऋतिक और उनकी पत्नी सुजैन रोशन खान के बीच तलाक भी हो गया था। अब एक बार फिर यह दोनों आपस में लड़ते देखे जा सकते हैं। 

खबरों के अनुसार, ऋतिक और कंगना के बीच एक बार फिर से लड़ाई हो सकती है। जी, हां खबरों की मानें तो ऋतिक रोशन और कंगना ही यह लड़ाई आमने—सामने न होकर बॉक्स  आॅफिस पर होगी। दरअसल, जो खबरें आ रही हैं, उनमे अनुसार, इन दोनों स्टार्स की फिल्म अगले साल जनवरी में एक ही दिन रिलीज होंगी, जिससे एक बार फिर यह दोनों स्टार्स आमने—सामने आ जाएंगे। खबरों के मुताबिक, कंगना की फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन आॅफ झांसी' और ऋतिक की 'सुपर 30' अगले साल जनवरी में रिलीज होगी। यह दोनों की फिल्में 25 जनवरी को रिलीज होंगी। सूत्रों का कहना है कि इन दोनों के बीच बॉक्स आॅफिस की लड़ाई देखने में बड़ा मजा आने वाला है। 

बता दें कि मणिकर्णिका फिल्म में कंगना रानी लक्ष्मीबाई की भूमिका में दिखेंगी, वहीं सुपर 30 में ऋतिक गणितज्ञ आनंद कुमार की भूमिका निभाएंगे। अब देखते हैं कि इनका आपसी युद्ध बॉक्स आॅफिस पर क्या रंग दिखाता है और कौन इसमें जीतता है। 

बॉलीवुड अपडेट्स

15 अगस्त को दिखेगा 'झांसी की रानी' का जलवा

शाहरुख़ की दो फिल्में जहां शूट हुई वहीं होगा कॉमेडी फिल्म का गाना शूट 

Video : 'लॉलीपॉप लागेलू' पर थिरकते नज़र आए रितिक रोशन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -