इस दिन रिलीज होगी ऋतिक रोशन की 'सुपर 30'
इस दिन रिलीज होगी ऋतिक रोशन की 'सुपर 30'
Share:

बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'सुपर 30' की शूटिंग में व्यस्त हो गए है. इसी बीच खबर आई है कि, फिल्म की रिलीज डेट फिक्स हो गई है. गौरतलब है कि, पहले फिल्म 23 नवंबर 2018 को प्रदर्शित होने वाली थी, लेकिन अब यह फिल्म 25 जनवरी 2019 को प्रदर्शित होगी. फिल्म का निर्देशन विकास बहल कर रहे हैं. ऋतिक ने इस फिल्म की शूटिंग बसंत पंचमी के दिन से शुरू कर दी है.

बता दे कि, ऋतिक की ये फिल्म बायोपिक है जिसमें ऋतिक आनंद कुमार का किरदार निभाते दिखाई देंगे. आनंद कुमार द्वारा संचालित 'सुपर 30' कोचिंग संस्थान पटना में है और यहाँ ऐसे विद्यार्थियों को मुफ्त में पढ़ाया जाता है जो कि इंजीनियरिंग में अपना करियर बनाने के इच्छुक होते है.

 

जिसके चलते हर वर्ष आनंद पूरे देश से सिर्फ 30 छात्र चुनते है और पूरे समर्पण के साथ उन्हें ट्रेन करते हैं. इसलिए इस कोचिंग संस्थान का नाम 'सुपर 30' पड़ा है. ख़ास बात यह है कि, इस काम के लिए उन्हें रियल हीरो अवॉर्ड से भी सम्मानित किया गया. इस फिल्म में ऋतिक की पत्नी की भूमिका अभिनेत्री मृणाल ठाकुर निभाएगी. बताना चाहेंगे कि, ऋतिक को हाल ही में दुनिया के सबसे हेंडसम अभिनेता के ख़िताब से नवाजा गया है.

ये भी पढ़े

सामने आई 'अर्जुन पटियाला' की रिलीज डेट

सलमान को मिली नई हीरोइन, जल्दी हो सकता है बॉलीवुड डेब्यू

'हेट स्टोरी 4' का पहला पोस्टर रिलीज

इनकम टैक्स विभाग के घेरे में आई प्रियंका

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -