इनकम टैक्स विभाग के घेरे में आई प्रियंका

बॉलीवुड और हॉलीवुड में अपने अभिनय का लोहा मनवा चुकी प्रियंका चोपड़ा अक्सर सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. कभी अपने हॉट लुक्स के कारण, कभी किसी बयान के कारण या कभी अपनी हॉलीवुड सीरीज 'क्वांटिको' के कारण. अभी कुछ समय पहले वह अपने शो की शूटिंग पर वापस लौटी हैं. अब हाल ही में प्रियंका वापस सुर्ख़ियों में छा रही हैं और इस बार उनका मामला इनकम टैक्स से जुड़ा हुआ है. हाल ही में यह खबर है कि प्रियंका अपनी घड़ियों और लक्ज़री गिफ्ट्स के चलते इनकम टैक्स के घेरे में आ चुकी हैं.

बतौर प्रियंका उन्होंने यह खरीदे नहीं हैं बल्कि उन्हें सब सामान गिफ्ट में मिला है. लेकिन भारतीय इनकम टैक्स विभाग का कहना है कि भारतीय अधिनियम के अनुसार प्रियंका को इन लक्ज़री आइटम्स पर भी टैक्स देंना होगा. ख़बरों की माने तो इनकम टैक्स अपीलेट ट्रिब्यूनल (आईटीएटी) ने करीब चार साल पहले भी प्रियंका के घर पर छापा मारा था. उन्होंने प्रियंका के घर पर आय से अधिक संपत्ति होने के जुर्म में यह छपा मारा था.

अपने ऊपर लगे इस आरोप के बचाव में प्रियंका ने कहा कि, "मुझे एक लग्जरी वॉच और कार गिफ्ट में मिली है. LVMH-TAG वॉच जिसकी कीमत करीब 40 लाख रुपये है और टोयोटा प्रिअस कार जिसकी कीमत करीब 27 लाख रुपये है. मुझे यह एक कंपनी की तरफ से गिफ्ट के रूप में मिली है. मैंने इसे अपनी प्रोफेशनस इनकम से नहीं खरीदा है."

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

अपनी फिल्म की रिलीज़ को लेकर रणवीर ने जारी किया बड़ा बयान

जया बच्चन के साथ विद्या बालन ने मनाई बसंत पंचमी

शाहीद और मीरा का गॉर्जियस लुक आया सामने

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -