कैंसर पीड़ित सोनाली ने बेटे के साथ पोस्ट किया भावुक लेटर

कैंसर पीड़ित सोनाली ने बेटे के साथ पोस्ट किया भावुक लेटर

पहले बॉलीवुड एक्टर इरफ़ान खान और अब एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे, जो अपने कैंसर से लड़ रहे हैं. दोनों का ही इलाज चल रहा है और इस भयानक बीमारी से जूझ रहे हैं. सोनाली बेंद्रे का इलाज न्‍यूयॉर्क में चल रहा है जहां से उन्होंने एक पोस्ट भी शेयर किया है. दरअसल, जब माता पिता को कुछ हो जाये तो बच्चों को क्या-क्या सहन करना पड़ता है इस बात की जानकारी उन्होंने दी है. इस भावुक और बड़े से पोस्ट में यही सब लिखा है जिसमें ये बताया गया है कि उनके बेटे का कैसा रिएक्शन था जब उन्हें पता चला कि सोनाली को कैंसर है.

सोनाली की यह गलती पड़ी भारी, बनी कैंसर की वजह

सोनाली बेंद्रे जितना इस कैंसर को झेल रही हैं उतना ही उनका 12 साल का बेटा भी झेल रहा है. उनका छोटा सा बेटा इस समय क्या महसूस कर रहा होगा ये सिर्फ वही जान सकता है लेकिन ये सोचकर हम भी भावुक हो जाते हैं. लेकिन उनके बेटे रणवीर के साथ ही पूरा परिवार सोनाली के साथ खड़ा है. सोनाली ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें वो अपने बेटे रणवीर के साथ नज़र आ रही हैं. इस लेटर में उन्होंने बताया है कि कैसे उन्होंने सभी को कैंसर की जानकारी दी थी.

कैंसर के बीच सोनाली ने इनको कहा थैंक्स...

सोनाली ने लेटर में लिखा कि रणवीर जबसे पैदा हुआ है तबसे वो उसके साथ ईमानदार हैं और उन्होंने कभी भी कोई बात रणवीर से नहीं छुपाई. सोनाली ने बताया 'इस बार भी मैंने उसे पूरी बात सच सच बताई. उसने इस खबर को पूरी मेच्‍योर‍िटी के साथ समझा और मुझे कमजोर नहीं होने द‍िया.' वाकई बच्चों के लिए ये बहुत बड़ी बात होती है. इसी के पहले सोनाली ने बाल कटवाते हुए एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वो भावुक नज़र आ रही थी उसके बाद अब ये लेटर.

ये भी पढ़ें..

Video : कैंसर के कारण सोनाली की हुई ऐसी हालत, कहा- सब कुछ खत्‍म...

?