हितेन और विकास ने अपनी दोस्ती को दिया ये ख़ास नाम
हितेन और विकास ने अपनी दोस्ती को दिया ये ख़ास नाम
Share:

टीवी का सबसे ज्यादा चर्चा में रहा बिग बॉस 11 को ख़त्म हुए कई दिन हो गए है लेकिन उनके कंटेस्टेंट अभी भी चर्चा में बने हुए है. बता दे कि, बिग बॉस 11 से बाहर होने के बाद हितेन तेजवानी बहुत ही कम दिखाई दिए लेकिन वह पहली बार कंटेस्टेंट विकास गुप्ता से मिलने पहुंचे थे. जिसकी एक तस्वीर उन्होंने सोशल मीडिया पर भी शेयर की. ख़ास बात यह है कि, इन दोनों ने अपनी इस दोस्ती को 'शोले' के 'जय-वीरू' का नाम दिया है.

गौरतलब है कि, बिग बॉस 11 के दौरान हितेन तेजवानी और विकास गुप्ता के बीच अच्छी खासी बॉन्डिंग देखने को मिली थी. यही नहीं बल्कि, जब हितेन के बेघर होने का समय था तब भी विकास गुप्ता ने प्रियांक गुप्ता की बजाए उनका ही साथ दिया था.

खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, हितेन तेजवानी जल्द ही नई वेब सीरीज में नज़र आने वाले है. ये भी कहा जा रहा है कि, विकास गुप्ता और हितेन एक साथ किसी प्रोजेक्ट में काम करते हुए नज़र आ जाएं. हालांकि, विकास गुप्ता और हितेन की तरफ इस प्रकार की कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है. जैसा की आप जानते है कि, इन दिनों विकास गुप्ता ने मशहूर शो 'टेड टॉक्स इंडिया' में शिरकत की. जिसके चलते वह काफी चर्चा में चल रहे है. वही हितेन अपने किसी प्रोजेक्ट को लेकर काफी व्यस्त नजर आ रहे है.

ये भी पढ़े

ट्रोलर्स के कारण बड़ी करण की लाइफ में प्रॉब्लम्स

फिर हुआ 'साथ निभाना साथिया' की गोपी बहु का डांस वीडियो वायरल

क़यामत ढा रहा है जेनिफर विंगेट का ये अंदाज़

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -