हिना खान ने बताया वेलेंटाइन डे का सरप्राइज़ प्लान
हिना खान ने बताया वेलेंटाइन डे का सरप्राइज़ प्लान
Share:

लव मंथ चल रहा है और ऐसे में हर कोई अपने वेलेंटाइन डे को स्पेशल बनाने के लिए ख़ास तैयारी कर रहे है. वही बिग बॉस की कंटेस्टेंट हिना खान ने भी अपने वेलेंटाइन डे को ख़ास बनाने के लिए कुछ प्लान किये है. गौरतलब है कि, हिना खान बिग बॉस में आने से पहले ही लोगों के बीच अपनी ख़ास पहचान बना चुकी थी. वह टीवी के मशहूर शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अक्षरा नाम की संस्कारी बहु के किरदार में नजर आ चुकी थी.

उन्होंने इस शो के जरिये लोगों बीच अपनी ख़ास पहचान बनाई है. इसके बाद वह बिग बॉस के घर में आने के बाद और भी सुर्खियों में रहने लगी. ख़ास बात यह है कि, इस साल का वेलेंटाइन हिना खान के लिए काफी स्पेशल होने वाला है. क्योकि बिग बॉस के घर में आने के बाद वह अपने बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल से बड़े लम्बे समय से दूर है.

जिसके चलते हिना का कहना है कि, वह ‘वेलेंटाइन डे’ के मौके पर अपने बॉयफ्रेंड रॉकी के साथ एक इंटरनेशनल ट्रिप पर जा रही हैं. फिलहाल इन दिनों हिना अपनी फेमली के साथ एन्जॉय कर रही है. बता दे कि, हिना को लेकर ये चर्चा हो रही है कि, बहुत ही जल्द हिना बॉलीवुड दुनिया में कदम रखने वाली है. ये भी कहा जा रहा है कि, उन्हें हिंदी सिनेमा के कुछ दिग्गज फिल्म निर्माता ने अपनी फिल्म के ऑफर भी दिए है. हालांकि हिना किस फिल्म से बॉलीवुड में एंट्री करेंगी अभी इस बात का कोई खुलासा नहीं हुआ है.

ये भी पढ़े

इस जगह डांसर सपना चौधरी के कारण मच गया बवाल

जेनिफर के सीरियल का प्रोमो हुआ लॉन्च

ये है बिग बॉस की सनी लियोनी

एकता कपूर को मिला उनका वैलेंटाइन, शेयर की फोटो

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -