बिग बॉस के घर से आने के बाद हिना के चमके सितारे
बिग बॉस के घर से आने के बाद हिना के चमके सितारे
Share:

टीवी की सबसे मशहूर अभिनेत्री हिना खान इन दिनों सांतवे आसमान पर है. बिग बॉस के घर से आने के बाद हिना का अब भी जलवा बरक़रार है. यही नहीं बल्कि, हिना की किस्मत के सितारे इन दिनों चमक रहे है. बताया जा रहा है कि, बिग बॉस खत्म होते ही हिना के हाथ बड़े ऑफर्स लगे हैं. कहा जा रहा है कि, हिना को बड़े निर्देशकों के जरिये फिल्म करने के ऑफर मिले है.

हालांकि, हिना ने भी बिग बॉस के घर में ये खुलासा किया था कि, वह इस शो से जाने के बाद बॉलीवुड में एंट्री करना चाहती हैं. बता दे कि, बिग बॉस से पहले हिना खान 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' और 'खतरों के खिलाड़ी' जैसे मशहूर रिएलिटी शो का हिस्सा रह चुकी हैं. हिना आये दिन अपनी तस्वीरों को लेकर चर्चा में बनी रहती है. गौरतलब है कि, हाल ही में हिना लैक्मे फैशन वीक 2018 में रैंप वॉक करती हुईं नजर आईं.

इस दौरान हिना ने सफेद और नीले रंग के टॉप और स्कर्ट पहना हुआ था जिसमे वह बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही थी. जैसा कि आप जानते है कि, हिना उस दौरान ज्यादा चर्चा में रही थी जिस वक्त उन्होंने ब्वॉयफ्रेंड रॉकी के साथ अपने रिलेशनशिप को सार्वजनिक किया था. हालांकि शादी को लेकर हिना ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी. शादी से इंकार करते हुए हिना ने कहा था कि, उनके और रॉकी के रिश्ते को अभी काफी लंबा सफर तय करना है.

ये भी पढ़े

ब्लू ड्रेस में खुबसूरत दिखी 'इच्छाप्यारी नागिन'

रोडीज़ फेम रघु राम का हुआ पत्नी से तलाक

फिल्म 'हिंदी मीडियम' के डायरेक्टर जल्द ला रहे है नया टीवी शो

सलमान को किस करना चाहती है अर्शी

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -