फिल्म 'कुली नंबर वन' में नजर आए गोविंदा के दोस्त की अब हुई ऐसी हालत
फिल्म 'कुली नंबर वन' में नजर आए गोविंदा के दोस्त की अब हुई ऐसी हालत
Share:

बॉलीवुड की चमकती दुनिया में ना जाने कितने ही ऐसे सितारे रहे, जिन्होंने अपना अच्छा मुकाम हांसिल कर लिया और ना जाने कितने ही ऐसे सितारे भी रहे जो एक या दो फिल्मों में नजर आने के बाद दिखे ही नहीं. आज हम एक ऐसे ही सितारे की बता करने जा रहे हैं जो बॉलीवुड में 90 के दशक में काम करने के बाद फेमस तो हुआ लेकिन बहुत कम, और आज बॉलीवुड की दुनिया से उसका नाता ही नहीं हैं. जी हम बात कर रहे हैं हरीश कुमार की, जिन्होंने अपनी पहली फिल्म बॉलीवुड की बहुत ही खूबसूरत अभिनेत्री करिश्मा कपूर के साथ की.

हरीश को आप सभी ने कई बार गोविंदा के साथ भी फिल्मों में देखा ही होगा. अब हरीश फ़िल्मी दुनिया से दूर हैं. हरीश ने गोविंदा के साथ कई फिल्मों में काम किया और उनकी एक्टिंग भी दर्शको को पसंद आई लेकिन फिर भी धीरे-धीरे हरीश का करियर खत्म होता चला गया. हरीश ने मात्र 15 साल की उम्र में ही एक्टिंग शुरू कर दी थी और उन्होंने तेलगु फिल्म 'प्रेम कैदी' में सभी को अपनी एक्टिंग दिखाई जो शानदार रही.

तेलगु के बाद 'प्रेम कैदी' फिल्म का हिंदी रीमेक बना जिसमे करिश्मा कपूर और हरीश को लिया गया और फिल्म जबरदस्त ही रही. बॉलीवुड में अपने नाम का परचम लहराने के लिए हरीश ने खूब मेहनत की लेकिन वह सफल नहीं हो पाए. आप सभी को याद होगी फिल्म कुली नंबर वन, इस फिल्म में हरीश गोविंदा के साथ नजर आए और सभी ने उन्हें पसंद किया. अब हरीश मोटे हो चुके हैं और उनका लुक पूरी तरह बदल चुका हैं, अब हरीश को फिल्मों में काम भी नहीं मिलता.

'सिम्बा' में सोनू का किरदार हुआ रिवील

रेपिस्टों को फांसी दो, जल्लाद मैं बनूँगा- आनंद महिंद्रा

फिल्म की शूटिंग से पहले रेडी हुआ टाइटल ट्रैक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -