'सिम्बा' में सोनू का किरदार हुआ रिवील
'सिम्बा' में सोनू का किरदार हुआ रिवील
Share:

बॉलीवुड के बेहतरीन डायरेक्टर रोहित शेट्टी को उनके उम्दा डायरेक्शन के लिए जाना जाता है. वह अक्सर अपनी फिल्मों को एक्शन और रोमांस से भरपूर रखते हैं. खबरें हैं  कि रोहित शेट्टी इस साल की सबसे बड़ी एंटरटेनमेंट मूवी 'सिम्बा' लेकर आने वाले हैं, जिसमें रणवीर सिंह लीड रोल करते नज़र आएंगे. खबरें हैं कि रोहित जल्द ही अपनी इस फिल्म की शूटिंग स्टार्ट करने वाले हैं जिसमें अभिनेता सोनू सूद विलन का किरदार निभाते हुए नज़र आने वाले हैं.

रोहित शेट्टी ने सोनू सूद के किरदार के बारे में बात करते हुए बताया कि, "हमारी फिल्म में सोनू सूद खलनायक का किरदार निभाते दिखेंगे, जिनको काफी सारी तैयारियां करनी है. वो इनमें लगातार जुटे हुए भी हैं." आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस फिल्म में सोनू सूद की एंट्री तब हुई जब एक्टर आर माधवन ने चोटिल होने के बाद इस फिल्म से अपने हाथ खींच लिए. इस फिल्म में रणवीर के ऑपोसिट सारा अली खान को कास्ट किया जा रहा है.

बता दें कि सारा अली खान इस फिल्म से अपना बॉलीवुड डेब्यू कर सकती हैं. सुनने में आ रहा था कि सारा फिल्म 'केदारनाथ' से अपना डेब्यू करेंगी, लेकिन इस फिल्म के विवादों में आने के कारण अब इसे अगले साल रिलीज़ किया जाएगा. अभी इस मुद्दे पर किसी भी तरह की कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है, लेकिन डायरेक्टर अभिषेक कपूर अपनी इस फिल्म को आने वाले साल रिलीज़ करना चाहते हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रेपिस्टों को फांसी दो, जल्लाद मैं बनूँगा- आनंद महिंद्रा

फिल्म की शूटिंग से पहले रेडी हुआ टाइटल ट्रैक

मेकअप के बाद आरोपियों का किया विरोध, ट्रोलर्स के हत्ते चढ़ी करीना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -