फिल्म की शूटिंग से पहले रेडी हुआ टाइटल ट्रैक
फिल्म की शूटिंग से पहले रेडी हुआ टाइटल ट्रैक
Share:

बॉलीवुड के बेहतरीन डायरेक्टर रोहित शेट्टी को उनके उम्दा डायरेक्शन के लिए जाना जाता है. वह अक्सर अपनी फिल्मों को एक्शन और रोमांस से भरपूर रखते हैं. खबरें हैं  कि रोहित शेट्टी इस साल की सबसे बड़ी एंटरटेनमेंट मूवी 'सिम्बा' लेकर आने वाले हैं, जिसमें रणवीर सिंह लीड रोल करते नज़र आएंगे. खबरें हैं कि रोहित जल्द ही अपनी इस फिल्म की शूटिंग स्टार्ट करने वाले हैं. वह सिर्फ इसिलए रुके हुए हैं क्योंकि रणवीर सिंह फिलहाल 'गली बॉय' की शूटिंग में व्यस्त हैं.

लेकिन रणवीर के ना आने से फिल्म की शूटिंग रुकी नहीं है. दरअसल, रोहित ने फिल्म के उस भाग को शूट करना स्टार्ट कर दिया है, जिसमें रणवीर नहीं हैं. इसी कड़ी में रोहित ने अपनी फिल्म 'सिम्बा' का टाइटल ट्रैक रेडी कर लिया है. फिल्म की शूटिंग से पहले ही इसका टाइटल ट्रैक रेडी हो गया है. इस पर रोहित ने बात करते हुए बताया कि, "हमारी फिल्म के प्रोड्यूसर करण जौहर म्यूजिक का खास ख्याल रख रहे हैं. वो लगातार फिल्म के गानों को फाइनलाइज करने में लगे हुए हैं और अभी तक हमने फिल्म का टाइटल ट्रैक फाइनल भी कर लिया है."

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रोहित शेट्टी की इस फिल्म की लीड एक्ट्रेस में सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान को कास्ट किया गया है. कुछ समय पहले ही रोहित ने करण के साथ मिलकर सारा की फोटो को अपने सोशल मीडिया अकॉउंट पर शेयर करके इस बात की जानकारी दी थी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

मेकअप के बाद आरोपियों का किया विरोध, ट्रोलर्स के हत्ते चढ़ी करीना

इस हॉट अभिनेत्री का बॉलीवुड के विलेन मोहनीश से है ऐसा रिश्ता

निशाने पर थी करीना, लेकिन ढाल बनी स्वरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -