कैलाश विजयवर्गीय ने किये राहुल पर विवादित ट्वीट
कैलाश विजयवर्गीय ने किये राहुल पर विवादित ट्वीट
Share:

नई दिल्‍ली: भाजपा राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के पीएम मोदी के बाथरूम में ताकाझांकी किए जाने वाले बयान पर तंज कसा है। 

विजयवर्गीय ने ट्वीट में यह भी लिखा, "राहुल जी, क्या आप मिसाल और मुहावरें भी नहीं समझते हैं? अच्छा हां, आपसे तो किसी भी प्रकार की समझदारी की उम्मीद रखना बेइमानी ही है।

विजयवर्गीय ने ट्विटर पर लिखा, 'राहुल गांधी जी, ताकाझांकी का आरोप मत लगाओ, अगर कोई दिन किसी ने वास्तव में ताकाझांकी शुरू कर दी तो बार-बार विदेश जाना भूल जाओगे'।

इसके अलावा बीजेपी नेता ने एक विवादित ट्वीट किया, उन्होंने लिखा, 'राजीव गांधी जी पायलट थे, वो हवाई जहाज चलाते थे, और उनका बेटा साइकिल को धक्का दे रहा है'। 

विजयवर्गीय ने ये तंज यूपी में समाजवादी पार्टी के साथ कांग्रेस के गठबंधन को लेकर कसा।

दरअसल संसद बजट सत्र के दौरान पीएम मोदी ने पूर्व पीएम मनमोहन सिंह पर बाथरूम में नहाते समय रेनकोट के इस्तेमाल करने का बारे में बोला था। उसके बाद से राहुल गांधी समेत सभी कांग्रेस नेता लगातार पीएम पर हमला कर रहे हैं।

यूपी में चुनावी रैली के दौरान राहुल गांधी ने पीएम के उस ब्यान का जवाब देते हुए कहा था कि पीएम मोदी दूसरों के बाथरूम में जाकर ताका झांकी करते हैं, इसलिए उन्हें मालूम है कि मनमोहन सिंह बाथरूम में नहाते समय रेनकोट पहनते हैं।

और पढ़े-

कैलाश विजयवर्गीय का विवादित बयान

प्रधानमंत्री ने मांगा मंत्रियों से यात्राओं का ब्यौरा

मनोज तिवारी ने बोले राहुल को लेकर ऐसे बोल

बीजेपी को मुझे बॉस मानना होगाः उद्धव ठाकरे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -