कैलाश विजयवर्गीय का विवादित बयान
कैलाश विजयवर्गीय का विवादित बयान
Share:

कोलकाता: बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने फिर विवादित बयान दिया है. कुछ दिन पहले उन्होंने बॉलिवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की तुलना अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम से की थी तो उनके बयान ने खूब तूल पकड़ा था. अब विजयवर्गीय ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ एकजुट होने वाले विपक्षी नेताओं के लिए 'कुत्ता-बिल्ली' जैसे शब्दों का इस्तेमाल किया.

कोलकाता में एक रैली में बीजेपी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए विजयवर्गीय ने प्रधानमंत्री मोदी की तुलना एक शेर से की. वहीं विजयवर्गीय ने उनके खिलाफ एकजुट होने वाले नेताओं की तुलना 'कुत्ते-बिल्लियों' के झुंड से कर डाली.

विजयवर्गीय ने कहा, 'बंगाल को कौन बचाएगा. क्या कांग्रेस बचाएगी. यहां कांग्रेस ममता बनर्जी का विरोध करती है और दिल्ली में वे साथ दूध-जलेबी खाते हैं. सीपीएम बचाएगी?

जो यहां कांग्रेस का विरोध करती है और दिल्ली में उनके साथ समझौता कर लेती है. मोदी जी के खिलाफ सब इकट्ठा हो जाते हैं. मोदी जी एक शेर हैं. शेर के खिलाफ 'कुत्ते-बिल्लियों' का झुंड एकजुट हो भी जाए तो क्या कुछ हो सकता है.

ये मोदी जी के खिलाफ एक हो जाते हैं. अरे भईया बंगाल में एक होने की आवश्यकता है. मैं कांग्रेस के मित्रों से कहना चाहता हूं. कम्युनिस्ट मित्रों से भी कहना चाहता हूं. आज बंगाल को बचाना है.'

बीते महीने विजयवर्गीय का शाहरुख खान पर दिया बयान भी सुर्खियों में रहा था. उस वक्त शाहरुख खान अपनी फिल्म रईस के प्रमोशन के लिए मुंबई से दिल्ली तक ट्रेन यात्रा पर निकले थे. इसी यात्रा के दौरान वडोदरा स्टेशन पर एक व्यक्ति की मौत हो गई थी.

विजयवर्गीय ने तब अपने बयान में कहा था- 'अगर दाऊद इब्राहिम भी सड़क पर आ जाए तो उसे भी देखने के लिए भीड़ जुट जाएगी. आप भीड़ के आधार पर किसी की लोकप्रियता को नहीं नाप सकते.'

और पढ़े-

कैलाश बोले-कब आयेगी राहुल में गंभीरता

भाजपा में शामिल हुईं एक्ट्रेस रिमी सेन, सनी पाजी पर भी चर्चा

मोदी-राहुल के बहाने विजयवर्गीय ने फिर साधा रईस पर निशाना

वियजवर्गीय का विवादित पोस्ट, रईस है बेईमान और काबिल है देशभक्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -