प्रधानमंत्री ने मांगा मंत्रियों से यात्राओं का ब्यौरा
प्रधानमंत्री ने मांगा मंत्रियों से यात्राओं का ब्यौरा
Share:

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अपने मंत्रिमंडलीय सहयोगियों से पिछले 3 महीने के दौरान की गई यात्राओं का ब्यौरा देने को कहा है। माना जाता है कि प्रधानमंत्री ने हाल ही में हुई मंत्रिमंडल की बैठक में यह निर्देश दिया है। इन मंत्रियों को सोमवार तक ब्यौरा देने को कहा गया है। इस कवायद का उद्देश्य यह जानना है कि क्या इन मंत्रियों ने केंद्र सरकार की नोटबंदी और अन्य पहलों को बढ़ावा दिया या नहीं।

ग्रामीण विकास मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर को इस काम के लिए मंत्रालयों के साथ समन्वय स्थापित करने का निर्देश दिया गया है। एक सूत्र ने कहा कि सभी मंत्रियों को पिछले 3 महीने के दौरान उनकी शहर से बाहर की यात्रा के कार्यक्रमों का विवरण देने को कहा गया है। जो मंत्री यात्रा पर नहीं थे तो उन्हें यह बताना पड़ेगा कि यदि वे दिल्ली में थे तो क्या वे कार्यालय गए। इस कवायद का उद्देश्य यह जानना भी है कि क्या वे कार्यालय के कार्य और क्षेत्र के दायित्वों के बीच संतुलन बिठा रहे हैं।

इससे पहले पीएम मोदी ने नवंबर 2016 में अपने मंत्रियों, सांसदों व विधायकों से को निर्देश दिया है कि नोटबंदी के दिन 8 नवंबर से 31 दिसंबर तक के बैंक खाते की पूरी जानकारी पार्टी अध्यक्ष अमित शाह को दें। यह पूरी जानकारी एक जनवरी को देनी थी। नोटबंदी के जरिए काले धन के खिलाफ लड़ाई के बाद अब भाजपा व्यक्तिगत छवि को भी आधार बनाकर मैदान में उतारने की तैयारी कर रही है।

और पढ़े-

बीजेपी को मुझे बॉस मानना होगाः उद्धव ठाकरे

मनोज तिवारी ने बोले राहुल को लेकर ऐसे बोल

UP में हुए एमएलसी चुनाव में भाजपा की जीत

हिन्दू पलायन किसी धर्म विशेष के कारण नहीं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -