घर में इन चीजों का होना मतलब किस्मत का होना
घर में इन चीजों का होना मतलब किस्मत का होना
Share:

वास्तुशास्त्र हमारे जीवन में बहुत महत्व रखता है, अगर इसका सही तरीके से उपयोग किया जाए तो आप अपने जीवन में बहुत कुछ हांसिल कर सकते हैं इतना ही नहीं जीवन में जो समस्यायें चल रही हैं उनका अंत भी वास्तुशास्त्र के माध्यम से किया जा सकता है। अगर आप वास्तु का थोड़ा सा भी ज्ञान रखते हैं तो घर में मौजूद समस्त समस्या का अंत कर सकते हैं। वास्तु के मुताबिक घर में कुछ चीजों का होना भी बहुत जरूरी होता है जिनके होने से घर में नकारात्मक ऊर्जा का संचार नहीं होता और हमेशा सकारात्मक ऊर्जा का प्रवाह बना ही रहता है तो चलिए जानते है कौन सी वह चीजें है जिनका वास्तु के अनुसार होना जरूरी भी होता है।

घर के लॉकर और तिजोरी के पास एक दर्पण जरूर रखें। दर्पण इस दिशा में लगाएं कि उसका प्रतिबिम्ब तिजोरी और धन पर जाएं। इससे घर का खर्च कम होगा और धन वृद्धि होगी।

घर की छत पर एक बर्तन पर पानी और अनाज रखें। इससे पक्ष‌ियों को भोजन पानी मिलता है और वह सकारात्मक र्जा लाते है। जो धन में आने वाली बाधाओं को दूर करता है।

घर के आस-पास नदी, नाला या पानी का कोई स्त्रोत है तो घर की उत्तर-पूर्व दिशा की दीवार में गणेश जी की  मूर्ति रखें। इससे घर में आपके घरों में धन बाधा दूर होगी।

धन बाधा दूर करने के लिए घर की खिड़कियों में क्रिस्टल लटकाएं क्योंकि घर में प्रवेश करने वाली रोशनी इस होकर जाएंगी और सकारात्मक उर्जा घर में आती है। यह ऊर्जा आपको स्वस्थ, उर्जावान और धनवान बनती है।

बैडरूम के कोने पर भारी सामान रखने से धन संबंधी समस्या या आय में बार-बार बाधाएं दूर हो जाती है। 

 

यह संकेत आपको बताते है की ईश्वर हमेशा आपके आस पास होते है

हो जाएं अगर इन चीजों के दर्शन तो समझ लें की आप धन्य हो गए

घर से निकलने पर इन महिलाओं का दिखाई देना बहुत शुभ होता है

साधारण ताले से खोलिए अपनी बंद किस्मत का ताला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -