साधारण ताले से खोलिए अपनी बंद किस्मत का ताला

साधारण ताले से खोलिए अपनी बंद किस्मत का ताला
Share:

कई व्यक्ति के जीवन में बहुत दुःख और परेशानियाँ होती है, जिनसे लड़ते-लड़ते वह हार जाता है और सारा दोष अपनी किस्मत को देता है, यदि आपके जीवन में भी ऐसा ही हो रहा है जिससे आपको लगता है कि आपकी किस्मत पर ताला लग गया है तो आज हम आपको ताले से सम्बंधित कुछ ऐसे उपाए बताएँगे जो आपकी बंद किस्मत के ताले को खोल देंगे. जिससे आपका जीवन बदल जाएगा और आपकी किस्मत हमेशा आपका साथ देगी. आइये जानते है उन उपायों के विषय में जिससे आपकी बंद किस्मत खुल जाती है.

ताले के विशेष उपाए 

जब भी आप ताला खरीदते है तो याद रखिये की वह दिन शुक्रवार का दिन होना चाहिए. बाजार से ताला खरीदने के बाद ताले के बाक्स को दूकान पर नहीं खोलना चाहिए और न ही दुकानदार को उसे खोलने देना चाहिए बिना जांच किये ही उसे अपने घर लेकर आना है. उस ताले को घर लाकर बिना खोले शुक्रवार की रात को अपने शयनकक्ष में रख दें.

फिर प्रातः उठकर यानी शनिवार के दिन स्नानादि करके उस बंद ताले को किसी मंदिर या गुरूद्वारे में जाकर रख दें. इसके बाद आप घर वापस आकर अपने कार्य करें जब भी कोई आपका वह ताला खुलता है उसके साथ ही आपकी किस्मत का ताला भी खुल जाता है. इस उपाए को केवल एक बार ही किया जाता है इससे आपके सभी कामा सही होते है.

 

ये उपाय व्यक्ति के वैवाहिक जीवन को सुखों से भर देते है

शादी-विवाह में आने वाली हर बाधाएं दूर करेंगे ये उपाय

दुःख के समय रखें इन बातों का ध्यान, मन हल्का रहेगा

ये राशि के लोग धनतेरस पर खरीदेंगे ये समान तो होगा लाभ ही लाभ

 

Share:
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -