ट्रेन हादसे में हुई चार गैंगमैनों की दर्दनाक मौत

Nov 05 2018 06:32 PM
ट्रेन हादसे में हुई चार गैंगमैनों की दर्दनाक मौत

हरदोई: देश में इस समय चारों ओर ट्रेन हादसे हो रहे हैं जिससे लोगों को क्षति पहुंच रही है। बीते ​कुछ समय पहले ही अमृतसर में ट्रेन हादसा हुआ था जिसमें कई लोगों की मौत हुई थी। वहीं हाल में एक ट्रेन हादसा सामने आया है जिसमें लखनऊ-नई दिल्ली रूट पर काम कर रहे चार गैंगमैन की ट्रेन से कटकर मौत हो गई है। यहां हम आपको बता दें कि इस तरह हुए इस हादसे में गैंगमैनों की मौत से एक बार रेलवे प्रशासन सवालों के घेरे में फंस गया है। 

सबरीमाला मंदिर में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच भक्तों ने किया विरोध

जानकारी के अनुसार इन सभी गैंगमैनों के साथ हुए इस हादसे के बाद मृतकों के परिजनों ने शवों को उठाने से रोक दिया है। वहीं मौके पर रेलवे और पुलिस-प्रशासन के आला अधिकारी पहुंच गए हैं। बता दें कि हादसे के दौरान एक कर्मचारी लापता भी बताया जा रहा है साथ ही जब ये लोग लखनऊ-नई दिल्ली रूट पर काम कर रहे थे तभी अकालतख्त एक्सप्रेस ट्रेन अचानक से आ गई और ये हादसा हो गया। 

आईएनएस अरिहंत ने पूरी की पहली गश्त, पीएम मोदी ने कहा अब कोई दुस्साहस न करे

गौरतलब है कि इस ट्रेन हादसे से मृतकों के परिवारवालों को गहरा सदमा लगा है। वहीं परिजनों ने इसके लिए रेलवे प्रशासन को जिम्मेदार ठहराया है। इस हादसे के पहले चारों गैंगमैन जब तक कुछ समझ पाते तब तक वे ट्रेन की चपेट में आ चुके थे। यहां बता दे कि शुरुआती जांच में इस हादसे में पीबीआई की गलती बताई जा रही है। 


खबरें और भी 

कश्मीर के गांदेरबल में सेना और आतंकियों के बीच हुई मुठभेड़

जेल से बाहर आते ही अजय चौटाला ने किया रण का ऐलान, कहा किसी की बपौती नहीं है इनेलो

बिहार में पुलिसकर्मियों पर बड़ी कार्यवाही, एक साथ 175 कांस्टेबल बर्खास्त