सुर्खियां: ये है देश और दुनिया की अब तक की सबसे बड़ी ख़बरें
सुर्खियां: ये है देश और दुनिया की अब तक की सबसे बड़ी ख़बरें
Share:

अमृतसर ट्रेन हादसा: स्थानीय लोगों का प्रदर्शन हुआ रूद्र, पथराव में एक कमांडो और पत्रकार घायल

चंडीगढ़. अमृतसर में बीते शुक्रवार की रात रावण दहन के समय हुआ भीषण रेल हादसे का मामला एक के बाद एक नए मोड़ लेता जा रहा है. एक तरफ जहाँ इस मामले को लेकर देश में राजनितिक बहसबाजी हो रही है तो वही अब इस हादसे में जान गवाने वाले और घायल हुए लोगों के परिजनों अवं स्थानीय लोगों का ग़ुस्सा भी फूटने लगा है. 


छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव 2018: समाजवादी पार्टी ने जारी की उम्मीदवारों की लिस्ट

रायपुर. देश के कई राज्यों में चुनाव काफी नजदीक आ चुके है और कुछ दिनों पहले ही चुनाव आयोग ने देश के पांच राज्यों में चुनावों के लिए अपने प्रत्याशियों के लिए मतदान की तारीखें भी घोसित कर दी है. इन राज्यों में से एक राज्य छत्तीसगढ़ भी है जहाँ पर 12 नवंबर से चुनाव शुरू होने जा रहे है. चुनावों के नजदीक आते ही तमाम राजनैतिक पार्टियों ने भी अपनी तैयारियां तेज कर दी है. इसी कड़ी में आज समाजवादी पार्टी ने भी अपने कुछ उम्मीदवारों के नाम की घोषणा कर दी है. 


मध्‍य प्रदेश चुनाव 2018: बीजेपी को झटका, मोदी सरकार के मंत्री ने मैदान में उतारे 56 प्रत्‍याशी


भोपाल. देश में विधानसभा चुनाव बेहद नजदीक आ गए है और पांच राज्यों के लिए चुनावों की तारीखें भी घोषित की जा चुकी है. इन राज्यों में से एक बड़ा राज्य मध्यप्रदेश भी है. इस राज्य में भी चुनावों के लिए विभिन्न पार्टियों ने अभी से अपनी तैयारियां तेज कर दी है और हर पार्टी सत्ता में काबिज होने के लिए जीतोड़ कोशिशे कर रही है. लेकिन इसी बीच अब राज्य में बीजेपी को एक बड़ा झटका लगा है.

मध्यप्रदेश चुनाव : वोटर्स को लुभाने के लिए बीजेपी लेगी जादूगरों का सहारा

भोपाल : मध्य प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी आगामी विधान सभा चुनाव में वोटर्स को लुभाने के लिए अब जादूगरों का सहारा लीं वाली है. इस बारे में बीजेपी के प्रवक्ता रजनीश अग्रवाल ने पीटीआई को जानकारी देते हुए कहा कि वे जादूगर के बीच जा कर अपने मध्य प्रदेश सरकार के पिछले 15 साल में किये गए काम के बारे में बात करेंगे. 

 

इंतजार हुआ खत्म रणवीर-दीपिका इस तारीख को हो जाएंगे हमेशा के लिए एक-दूसरे के

बॉलीवुड के सबसे चर्चित लवबर्ड दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी के कभी से कयास लगाए जा रहे थे। फैंस को भी इनकी शादी का कब से ही इंतजार था जो खत्म हो गया है। आपको  बता दें इन लवबर्ड्स के प्यार की शुरूआत फिल्म 'गोलियो की रासलीला-रामलीला' से शुरूआत हुई थी। जिसे अब तक पांच साल हो गए है। लेकिन आपको बता दें, फैंस का इंतजार खत्म हो गया है। अंतत: रणवीर और दीपिका ने अपने शादी की डेट रिवील कर दी हैं। 

ख़बरें और भी

5 साल बाद इस डायरेक्टर के साथ फिर हिट लेकर आ रहे हैं अजय

अमृतसर रेल हादसा: श्रीलंका के राष्ट्रपति ने पत्र लिख जताया दुख, मदद की पेशकश भी की

पीएम नरेंद्र मोदी और श्रीलंका के पीएम विक्रमसिंघे की मुलाकात में हुए अहम फैसले

इस उम्र में भी बेहद खूबसूरत लगती हैं ऐश्वर्या, ये रहा सबूत

पति के साथ रोमांटिक हुईं नेहा, वायरल हुई फोटोज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -