5 साल बाद इस डायरेक्टर के साथ फिर हिट लेकर आ रहे हैं अजय
5 साल बाद इस डायरेक्टर के साथ फिर हिट लेकर आ रहे हैं अजय
Share:

अजय देवगन अपनी कई सारी फिल्मों में व्यस्त चल रहे हैं, वहीं उनके फैंस के लिए एक और खुशखबरी कि इन सब के अलावा वो एक और फिल्म में काम करने वाले हैं. नहीं समझे तो बता देते हैं कि कई हिट फिल्म देने वाले अजय देवगन डायरेक्ट प्रकाश झा के साथ के एक बार फिर से काम करने वाले हैं. जी हाँ, प्रकाश झा के साथ अजय ने कई हिट फिल्में दी हैं और इसके बाद वो फिर से साथ काम करने वाले हैं. 

इस उम्र में भी बेहद खूबसूरत लगती हैं ऐश्वर्या, ये रहा सबूत

बताया जा रहा  है अजय और प्रकाश 5 साल काम कर रहे हैं. प्रकाश झा के पास एक स्क्रिप्ट है जिसमें वो अजय देवगन को लेना चाहते हैं. गंगाजल, राजनीति, अपहरण, सत्याग्रह फिल्म करने के बाद ये दोनों अपने फैंस के लिए कुछ नया लेकर आ रही है. दरअसल, प्रकाश झा ने अजय के साथ एक कहानी को शेयर किया था और वो कहानी अजय को पसंद भी आई थी. इसी के बाद झा इस पर काम करने वाले हैं और स्क्रिप्ट तैयार करने में लगे हुए  हैं. जैसे ही स्क्रिप्ट लिखी जाएगी इस पर शूटिंग शुरू कर दी जाएगी. 

पति के साथ रोमांटिक हुईं नेहा, वायरल हुई फोटोज

खबर है इन दोनों के बीच पहले दुरी आ गई थी लेकिन अब सब कुछ ठीक लग रहा है. 'गंगाजल 2' में अजय और प्रियंका को कास्ट किया था और इसके बाद दोनों में कुछ अनबन हो गई थी. इसके अलावा अजय अपनी फिल्म  'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' की शूटिंग में बिजी हैं जो मराठा योद्धा छत्रपति शिवाजी महाराज पर आधारित है. फिल्म में अजय तानाजी का किरदार निभाने वाले हैं और सैफ अली खान भी इसमें काम करने वाले हैं. फिल्म का निर्देशन ओम रावत करने वाले हैं. 

बॉलीवुड अपडेट्स...

प्रमोशन के लिए 'बाजार' में निकली सैफ की टीम, सामने आई फोटोज

अरबाज गर्लफ्रेंड के साथ नवरात्रि मनाने पहुंचे गुजरात, खूबसूरत तस्वीरें आई सामने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -