पति के साथ रोमांटिक हुईं नेहा, वायरल हुई फोटोज
पति के साथ रोमांटिक हुईं नेहा, वायरल हुई फोटोज
Share:

बॉलीवुड की बिंदास एक्ट्रेस नेहा धूपिया इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को पूरी तरह इन्जॉय कर रहीं हैं। वह आए दिन अपने बेबी बंप के साथ सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करती रहती हैं। अपनी प्रेगनेंसी अनाउंस करने से पहले नेहा धूपिया को डर था कि कहीं उन्हें काम मिलना बंद ना हो जाए। इस बात के डर से उन्होंने बहुत दिनों बाद प्रेगनेंसी का खुलासा किया था कि वह मां बनने वाली है। वहीं पति अंगद बेदी हर वक्त नेहा का ख्याल रखते नज़र आते हैं। हाल ही में नेहा और अंगद की कुछ रोमांटिक फोटोज सामने आई हैं। 

लंबे अरसे बाद दिखी फिल्म 'जन्नत' की यह एक्ट्रेस पहचानना हुआ मुश्किल

आपको बता दें, यह फोटो एक इवेंट की ​है, जिसमें अंगद और नेहा दोनों पहुंचे थे। इस फोटो को देखकर यही कहा जा सकता है कि दोनों एक-दूसरे के लिए बिल्कुल परफेक्ट हैं। नेहा ने ब्लू कलर का वन पीस पहना हैं जिसके साथ ब्लैक कोर्ट पहना हैं। वहीं अंगद ने व्हाइट शर्ट के साथ चेक्स पैटर्न में ग्रे कलर का कोर्ट पेेंट पहना है जिसमें वह बेहद हैंडसम लग रहे हैं। इससे पहले भी नेहा और अंगद की इस  तरह की प्यारी तस्वीरें सामने आ चुकी हैं। 

कंगना ने किया साबित क्यों कहा जाता है उन्हें 'क्वीन'

गौरतलब है नेहा और अंगद ने 10 मई 2018 को दिल्ली में प्राइवेट तरीके से शादी की थी जिसकी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। वहीं 24 अगस्त, 2018  को नेहा ने ऑफिशियली अनाउंस किया था कि वह जल्द ही मां बनने वाली है। लेकिन आपको बता दें, नेहा अपने फुल टाइम में भी अपना वर्क कर रही हैं और इवेंट में भी जाती है। कुछ दिन पहले ही नेहा का बेबी शॉवर हुआ था जिसमें बॉलीवुड की कई सारी हस्तियां पहुंची थीं। 

बॉलीवुड अपडेट्स 

इस एक्ट्रेस की यह तस्वीर देखते ही बोले लोग- 'कुछ तो शर्म करो'

प्रमोशन के लिए 'बाजार' में निकली सैफ की टीम, सामने आई फोटोज

तैमूर और इनाया की मॉम हुईं स्पॉट, वायरल हो रही फोटोज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -