सुर्खियां: ये है देश और दुनिया की अब तक की सबसे बड़ी ख़बरें
सुर्खियां: ये है देश और दुनिया की अब तक की सबसे बड़ी ख़बरें
Share:

राफेल डील: निर्मला सीतारमण का बड़ा बयान, कहा खुद आरोप झेल रहे थे पूर्व राष्ट्रपति ओलांद

नई दिल्ली: केंद्रीय रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने शनिवार को कहा कि राफले सौदे पर पूर्व फ्रांसीसी राष्ट्रपति फ्रैंकोइस ओलांद के दावे एक ऐसे समय में आए थे जब उन्हें खुद आरोपों का सामना करना पड़ रहा था कि उनके साथी को कुछ उद्देश्य के लिए कुछ धन" प्राप्त हुआ था. सीतारमण स्पष्ट रूप से रिपोर्टों का जिक्र कर रही थी, जिसमें बताया गया था कि अनिल अंबानी समूह की कंपनी रिलायंस एंटरटेनमेंट ने फ्रैंकोइस ओलांद की साथी फ्रांसीसी अभिनेत्री निर्माता जूली गायेट द्वारा एक फिल्म को वित्त पोषित करने के लिए एक समझौते पर हस्ताक्षर किए थे


पूर्व आर्मी चीफ का खुलासा, 2015 में ही शुरू हो गई थी सर्जिकल स्‍ट्राइक की तैयारी

नई दिल्‍ली। कल (शनिवार) ही पुरे देश भर में भारतीय सैनिकों द्वारा पकिस्तान की सीमा पार जाकर की गई सर्जिकल स्‍ट्राइक की दूसरी वर्षगांठ मनाई गई थी।  आज इस  मामले में भारत के पूर्व आर्मी चीफ जनरल दलबीर सिंह ने सर्जिकल स्‍ट्राइक की दूसरी वर्षगांठ के इस अवसर पर अपने बयान देते हुये एक बड़ा  खुलासा  किया है। 


हिमाचल प्रदेश में ट्रेकिंग करने गए 16 ट्रेकर्स 11 दिनों से लापता, विदेशी भी शामिल

शिमला। वैसे तो हिमाचल प्रदेश की हसीन वादियाँ और मनोहर नज़ारे देश ही नहीं दुनिया भर के पर्यटकों को आकर्षित करते है लेकिन हाल ही में इस खूबसूरत राज्य से एक ऐसी खबर सामने आई है जिसे सुनने के बाद शायद अब पर्यटक यहाँ आने के लिए संकोच करे। दरअसल हाल ही में हिमाचल से एक खबर आई है जिसके मुताबिक इस राज्य में ट्रैकिंग करने गए 16 ट्रेकर्स पिछले 11 दिनों से लापता है और अभी तक उनका कुछ  पता नहीं चल पाया है। 


विवेक तिवारी हत्या मामला: केजरीवाल का आरोप, हिंदुओं के हितों की रक्षा नहीं करती बीजेपी

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (आप) के अध्यक्ष अरविंद केजरीवाल ने उत्तर प्रदेश के लखनऊ में एक पुलिसकर्मी द्वारा  ऐप्पल के एक बिक्री प्रबंधक विवेक तिवारी की हत्या की घटना का हवाला देते हुए आरोप लगाया है कि भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) हिंदुओं के अधिकारों की रक्षा नहीं करती है. एक ट्वीट का जवाब देते हुए अरविन्द केजरीवाल ने कहा कि विवेक तिवारी एक हिन्दू थे और बीजेपी हिन्दुओं के हित की रक्षा नहीं करती है.


इंदौर की प्रयोगशाला में बन रहा था खतरनाक रसायन, मिनिटों में ले सकता था 50 लाख लोगों की जान

इंदौर: मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी कहे जाने वाले इंदौर से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसने पुरे प्रशासन को हिला कर रख दिया है. इंदौर शहर में अवैध रूप से चल रही एक प्रयोगशाला में एक ऐसा खतरनाक केमिकल का निर्माण किया जा रहा था, जो मात्र कुछ ही पलों में 50 लाख जिंदगियों को निगल सकता था. इस ड्रग का नाम फ़ेंटानिल बताया जा रहा है. 

ख़बरें और भी

जानिए वीडियोकॉन के अध्यक्ष वेणुगोपाल धूत के जीवन से जुडी कुछ दिलचस्प बातें

CMD माधवन ने कहा, HAL ने 2017-18 में किया अब तक का रिकॉर्ड कारोबार

पेट्रोल पम्पों पर रोज होता है यह 'घोटाला', ऐसे बचाये अपनी जेब

आखिर क्यों बढ़ते जा रहे है पेट्रोल-डीजल के दाम? जानिये किस सरकार की कितनी हिस्सेदारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -