डूबते करियर को बचाने के लिए ग्रेसी ने लिया था बी ग्रेड फिल्मों का सहारा
डूबते करियर को बचाने के लिए ग्रेसी ने लिया था बी ग्रेड फिल्मों का सहारा
Share:

बॉलीवुड की बहुत ही खूबसूरत अभिनेत्री कही जाने वाली ग्रेसी सिंह आज अपना 38वां जन्मदिन मना रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि ग्रेसी का जन्म आज ही के दिन 1980 में हुआ था. ग्रेसी ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी और मॉडलिंग की दुनिया में उन्होंने खूब नाम कमाया. ग्रेसी फिल्मों के साथ ही टीवी शोज में भी काम कर चुकीं हैं उन्हें आप सभी ने जीटीवी के शो 'अमानत' में देखा ही होगा. ग्रेसी को पहचान तब मिली जब उन्होंने आमिर खान के साथ बॉलीवुड फिल्म 'लगान' में काम किया.

फिर बनेगी संजय दत्त पर बायोपिक

इस फिल्म के बाद वह काफी पॉपुलर हुईं और इस फिल्म के बाद उन्हें लगातर फिल्मों के ऑफर भी मिले. इस फिल्म के बाद उन्हें 'मुन्नाभाई एमबीबीएस' 'गंगाजल' 'अरमान' जैसी फिल्मों में देखा गया. ग्रेसी को लगान फिल्म के लिए ऑस्कर में विदेशी भाषा की फिल्म कैटेगरी में नॉमिनेट भी किया गया था. इस फिल्म में उन्हें दर्शकों के द्वारा काफी पसंद भी किया गया था. ग्रेसी एक जानी-मानी अदाकारा रहीं हैं और उन्होंने कई हिट और सुपरहिट फिल्मों में काम किया है.

इस एक्टर को लेकर हुई एक्ट्रेस के बीच कैट फाइट

एक समय था जब ग्रेसी के पास फिल्मों के ऑफर्स की कमी नहीं था लेकिन धीरे-धीरे उनका करियर डूबने लगा और उसे बचाने के लिए उन्हें बी और सी ग्रेड मूवीज करनी पड़ी. अपने डूबता करियर को बचाने के लिए ग्रेसी को ऐसी मूवीज का सहारा लेना पड़ा जो काफी अश्लील रहीं. बी और सी ग्रेड फिल्मों में भी अपने जलवे ना दिखा पाने की वजह से अंत में ग्रेसी ने छोटे पर्दे को अपनी पहचान बनाया और टीवी इंडस्ट्री में कदम जमाए.

अब्बास-मस्तान बनाएंगे अब कोरियाई हिट फिल्म

अंत में ग्रेसी ने बॉलीवुड इंडस्ट्री को छोड़कर टीवी इंडस्ट्री की ओर रुख लिया ओर सबसे पहले वह सीरियल 'जय संतोषी मां' में नजर आईं. इस शो के बाद वह लगातार शोज करने लगी, जो काफी पॉपुलर हुए. आपको बता दें कि ग्रेसी एक ट्रेन्ड क्लासिकल डांसर भी रह चुकीं हैं.

ये भी पढ़े..

गोपालदास नीरज : अब कही घुल गया फूलों का शबाब

प्रेमी जोड़े न देखें 'धड़क'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -