अब्बास-मस्तान बनाएंगे अब कोरियाई हिट फिल्म
अब्बास-मस्तान बनाएंगे अब कोरियाई हिट फिल्म
Share:

बॉलीवुड निर्माता अब्बास और मस्तान एक और फिल्म बनाने वाले हैं जो थ्रिलर होगी. जी हाँ, बॉलीवुड में ये दोनों थ्रिलर फिल्म लेकर आ रहे हैं जिसके बारे में उन्होंने जानकारी दी है. इस प्रोजेक्ट को उन्होंने फाइनल भी कर दिया है. सुनने में ये भी आया है कि उनकी आने वाली थ्रिल फिल्म कोरियाई फिल्म का हिंदी रीमेक होने वाली है जी दर्शकों को काफी पसंद आएगी. कोरिया की ये फिल्म 'टनल' साल 2016 में आई थी जिसका हिंदी अडॉप्टेशन हो चुका है. आइये जानते हैं इस फिल्म के बारे में और भी कई जानकारी.

गोपालदास नीरज : अब कही घुल गया फूलों का शबाब

दरअसल, फिल्म के निर्माता अब्बास और मस्तान इसे दिसंबर में शुरू करने वाले हैं. उन्होंने कहा फिल्म साइन हो चुकी है और इसकी तारीख भी लॉक की जा चुकी है. फ़िलहाल उन्होंने इस फिल्म की आधिकारिक घोषणा नहीं की है, लेकिन इसकी डेट के साथ इस बारे में जानकारी दे देंगे. फिल्म की कहानी बहुत ही भावुक है जिसमें एक पिता अपनी बेटी के लिए उसके जन्मदिन पर केक लेकर आजाता है. उसके बाद पिता के साथ एक हादसा हो जाता है.

प्रेमी जोड़े न देखें 'धड़क'

फिल्म में ली जुंग सू (Lee Jung-soo) बेटी के जन्मदिन पर केक लेकर घर जाते हैं. लेकिन वो एक टनल से गुज़रते हैं और अचानक से वो टनल धंस जाती है. इसके बाद ली खुद को उनकी कार में फंसा हुआ पाते हैं जो कंक्रीट और डेब्रिस में फंसी हुई होती है. इसके बाद वो खुद को कैसे निकालते हैं यही कहानी है जो आपको बेहद हैरान करने वाली है. इसी पर अब्बास मस्तान फिल्म बनाने जा रहे हैं जिसके बारे में ज्यादा जानकरी नहीं दी है.

ये भी पढ़ें..

जब ट्रैन के नीचे के आ गए थे नसीरुद्दीन के बेटे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -