Photos : अंदर से ऐसा दिखता है किंग खान का अलीबाग स्थित फार्महाउस
Photos : अंदर से ऐसा दिखता है किंग खान का अलीबाग स्थित फार्महाउस
Share:

बॉलीवुड किंग खान यानी शाहरुख खान लगातार सुर्खियों में बने हुए है, हाल ही में शाहरुख खान के अलीबाग स्थित फार्महाउस को आज इनकम टैक्स के ऑफिसर्स ने जब्त कर लिया है. बता दे कि, शाहरुख़ खान का ये बंगला आये दिन चर्चा में रहता है. गौरतलब है कि, कुछ दिनों पहले शाहरुख़ खान के बर्थडे के दौरान इस बंगले में बॉलीवुड के कई सितारों ने शिरकत की थी.

इस दौरान एक लोकल मिनिस्टर ने शाहरूख को काफी बुरा भला कहा क्योंकि शाहरूख की वजह से उन्हें लेट हुआ था. शाहरुख़ खान के बर्थडे के मौके पर आलिया भट्ट से लेकर बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्रियां भी इस बंगले में पहुंची थी. उनके इस फार्महाउस पर कई बार बड़ी-बड़ी पार्टियां आयोजित की जा चुकी हैं. शाहरुख खान का ये फार्म हाउस 19,960 वर्गफीट में फैला हुआ है. गौरतलब है कि, शाहरुख़ खान इन दिनों अपने फार्म हाउस को लेकर मुश्किलों का सामना कर रहे है.

शाहरुख खान पर आरोप है कि उन्होंने खेती के नाम पर जमीन खरीदी थी लेकिन, बाद में वहां निजी इस्तेमाल के लिए फार्म हाउस बना लिया. कुल 19960 वर्गमीटर इलाके में फैले हुए इस फार्म हाउस में स्वीमिंग पुल, बीच, प्राईवेट हैलीपैड आदि बनाया गया है. खबरों के अनुसार इस फार्म हाउस की कीमत 14 करोड़ रुपये बताई जा रही है, लेकिन इसकी वास्तविक कीमत इससे पांच गुना तक ज्यादा हो सकती है.

ये भी पढ़े

शादी से पहले प्रेग्नेंट हुई थी यह एक्ट्रेस

बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है पद्मावत

अनूठे तरीके से कर रहे हैं वरुण अपनी फिल्म का प्रमोशन

बाहुबली के लेखक शाहरुख संग काम करने के लिए बेकरार

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -