बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है पद्मावत
बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है पद्मावत
Share:

फिल्म पद्मावत तो बॉक्स ऑफिस पर सभी रिकार्ड्स तोड़ रही है. रिलीज़ के पहले दिन से ही ये फिल्म शानदार कमाई कर रही है. और अब तक फिल्म की कमाई की रफ़्तार तेज ही है. इस फिल्म में दीपिका का रानी पद्मावती का किरदार, शाहिद कपूर का राजा रावल रतन सिंह और रणवीर सिंह के अलाउद्दीन खिलजी के किरदार को सभी लोग खूब पसंद कर रहे है. फिल्म जितने ज्यादा विवादों में रही दर्शक उतना ही इस फिल्म को प्यार दे रहे है.

एक हफ्ते के अंदर ही इस फिल्म ने कमाई के मामले में 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. फिल्म को रिलीज़ हुए अब तक 6 दिन हुए है. 6 दिन में इस फिल्म ने 143 करोड़ रूपए अपने खाते में जमा कर लिए है. ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने फिल्म की 6 दिन की कमाई की जानकारी अपने ट्वीटर अकाउंट के जरिये दी है.

वही अगर वायकॉम 18 की रिपोर्ट की माने तो इस फिल्म ने पहले वीकेंड पर 176 करोड़ रूपए कमाए है. और अगर फिल्म की ओवरसीज कमाई की बात की जाए तो अब तक फिल्म ने 253 करोड़ रूपए कमा लिया है. आपको बता दे अब भी देश के चार राज्य मध्य प्रदेश, राजस्थान, गुजरात और गोवा में पद्मावत पर बैन लगा है, इन चारो राज्यों में फिल्म अभी तक रिलीज़ नहीं हुई है बावजूद इसके ये फिल्म शानदार कमाई कर रही है.

पांचवे दिन भी रहा पद्मावत का ताबड़तोड़ कलेक्शन

करणी सेना को 'पद्मावत' का जोरदार तमाचा 4 दिन में 100 करोड़ पार

पद्मावत और पैडमैन के बाद अब इन दो मूवीज में होगी टक्कर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -