बाहुबली के लेखक शाहरुख संग काम करने के लिए बेकरार
बाहुबली के लेखक शाहरुख संग काम करने के लिए बेकरार
Share:

ब्लॉकबस्टर फिल्म 'बाहुबली' के लेखक विजयेंद्र प्रसाद इन दिनों अपने बयान को लेकर सुर्खियों में है. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में उन्होंने खुलासा किया कि, बॉलीवुड में उनकी पहली पसंद हमेशा से रितिक रोशन थे. यही नहीं बल्कि, उन्होंने ये भी कहा कि, उन्हें रितिक पसंद हैं और वह कभी उनके साथ जरूर काम करना चाहेंगे.

लेकिन इसी बीच खबर आ रही है कि, अब विजयेंद्र प्रसाद ने ऋतिक को नहीं बल्कि शाहरुख खान को एक रिवेंज ड्रामा के लिए अप्रोच किया है. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, विजयेंद्र प्रसाद ने किंग खान को ध्यान में रखते हुए एक स्क्रिप्ट भी लिखी है. सूत्रों के मुताबिक पता चला है कि, विजयेंद्र प्रसाद ने रिवेंज ड्रामा की तैयारी के लिए शाहरुख खान से मुलाकात भी की. खबर ये भी है कि, फिल्म के लिए शाहरुख खान ने भी रूचि दिखाई है. हालांकि, अभी तक शाहरुख़ खान ने फिल्म को लेकर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है. फिलहाल शाहरुख़ खान अपनी आने वाली फिल्म 'जीरो' को लेकर व्यस्त चल रहे है.

गौरतलब है कि, इस फिल्म में शाहरुख खान एक बौने व्यक्ति के किरदार में नजर आएंगे. फिल्म में शाहरुख़ खान के अलावा अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ भी मुख्य भूमिका में है. फिल्म का निर्देशन आनंद एल रॉय कर रहे हैं. इसके अलावा खबर ये भी है कि, शाहरुख़ खान राकेश शर्मा की बायोपिक में भी नजर आने वाले है.

ये भी पढ़े

मीरा ने भंसाली के लिए व्यक्त की निंदा

चहेते स्टार्स के साथ प्रीति ज़िंटा ने सेलिब्रेट किया अपना बर्थडे

नक्सलवाद और सेक्सिस्म के मुद्दों पर खुलकर बोली मीरा नायर

प्रेम और निशा के किरदार में वरुण और आलिया हो- रेणुका शाहाणे

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -