फैन्स ने उड़ाया मैक्सवेल का मजाक, कहा..
फैन्स ने उड़ाया मैक्सवेल का मजाक, कहा..
Share:

भारत-न्यूजीलैंड की तीन दिवसीय वन-डे सीरीज चल रही है, इसके पहले भारत-आस्ट्रेलिया टी-20 सीरीज खेली गयी थी, जिसमे भारत ने सीरीज पर कब्ज़ा किया था.ऑस्ट्रेलियाई बैट्समैन ग्लेन मैक्सवेल 17 रन बनाकर आउट हुए, इस मैच में सबसे शानदार बात यह रही की ग्लेन मैक्सवेल कैच आउट हुआ थे, जिनका कैच युजवेंद्र चहल ने लिया. इससे पहले भी युजवेंद्र चहल ने ग्लेन मैक्सवेल के तीन कैच लिए थे और यह चौथा कैच था. यह एक आश्चर्य की बात है कि चारो कैच चहल ने ही लिए. इस पर ग्लेन मैक्सवेल का काफी मजाक उड़ाया जा रहा है साथ ही सोशल मिडिया पर कई कमेंट्स भी किये जा रहे है.

उल्लेखनीय है कि सोशल मीडिया पर ऑस्ट्रेलियाई बैट्समैन ग्लेन मैक्सवेल का काफी मजाक उड़ाया जा रहा है. एक यूजर ने रजनीकांत की फिल्म शिवाजी का फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'मैक्सवेल एक बार फिर चहल के हाथों आउट हुए, चहल का रिएक्शन कुछ ऐसा रहा होगा।' एक दूसरे यूजर ने लिखा ''अब तो मैक्सवेल को चहल के नाम का 'हवन' करना ही चाहिए.'' तो किसी अन्य यूजर ने लिखा  ''चहल का नाम राहु केतु रख दें तो कोई अतिश्योक्ति नहीं होगी, क्योकि ये राहु केतु की तरह मैक्सवेल की कुंडली में दोष बने हुए है.''
 
सोशल मीडिया के इन कमेंट्स में मैक्सवेल को काफी कुछ कहा गया-  ''मैक्सवेल का उतर गया सारा नखरा, क्योकि चहल ने बनाया है उसे बकरा''. ''अब समय आ गया है, मैक्सवेल को चहल से गुफा में जाकर माफ़ी मांग लेना चाहिए.'' यह सारे कमेंट्स आगे की स्लाइड में आप देख सकते है. 
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -