इंदौर वनडे: होल्कर के पिच क्यूरेटर का दावा, स्पिनरों को मिलेगा खास टर्न
इंदौर वनडे: होल्कर के पिच क्यूरेटर का दावा, स्पिनरों को मिलेगा खास टर्न
Share:

रविवार 24 अप्रैल को होने वाले वनडे मैच में भारत के स्पिनर्स खास कमाल कर सकते है. जी हाँ होल्कर स्टेडियम इंदौर के पिच क्यूरेटर समंदर सिंह चौहान ने कहा हैं कि 'यह बल्लेबाजी के लिए अनुकूल पिच होगी, मैं यह तो नहीं कह सकता की यह कोई बड़े स्कोर वाला मैच होगा, लेकिन इसके साथ ही गेंदबाजों को भी इस मैच में करने के लिए बहुत कुछ रहेगा.

आपको बता दें कि चेन्नई और कोलकाता वनडे में ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों के लिए परेशानी का सबब बने टीम इंडिया के कलाई के दोनों स्पिनर यजुवेंद्र चहल और कुलदीप यादव इंदौर में होने वाले तीसरे वनडे मैच में भी अपना जलवा बिखेर सकते है. क्योकि क्यूरेटर के अनुसार पिच से केवल कलाई के स्पिनरों को ही मदद मिलने की सम्भावना है.

वहीं समंदर सिंह चौहान ने आगे बताया कि 'पिच से ऑर्थोडॉक्स स्पिनरों को ज्यादा टर्न मिलने की सम्भावना नहीं है, लेकिन कलाई के स्पिनरों को जरूर टर्न मिलेगा'. भारत के लिए यह अच्छा है कि उसके पास कलाई के दो स्पिनर चहल और कुलदीप है. शायद इन्हीं परिस्थितियों को ध्यान में रखते हुए उन्हें प्लेयिंग इलेवन में रखा गया है. आपको बता दें कि चहल और कुलदीप दोनों ने अब तक सीरीज में 5 - 5 विकेट लिए है. ये देखना इंट्रेस्टिंग रहेगा की ये दोनों गेंदबाज इंदौर वनडे में क्या कमाल दिखाते है.

गौतम गंभीर ने रणजी टीम की कप्तानी छोड़ी

लगातार मिली दो हार के बाद बौखयाए स्मिथ, बल्लेबाजों पर बरसे

इंदौर वनडे पर बारिश का साया

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ युवराज का स्ट्राइक रेट देख कर चौक जायेंगे आप

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -