4 साल की बच्ची से 12-13 साल के लड़कों ने किया रेप
4 साल की बच्ची से 12-13 साल के लड़कों ने किया रेप
Share:

पंजाब के लुधियाना से अपराध की हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है जहां एक 4 साल की बच्ची से 12-13 वर्षीय लड़कों ने सामूहिक दुष्कर्म किया. जब बच्ची की मां बाजार से घर लौटी तो दर्द से बेहाल रोती हुए बच्ची ने सारी बात मां को बताई. मां की शिकायत पर थाना सलेम टाबरी पुलिस ने दोनों नाबालिगों के खिलाफ मामला दर्ज कर देर रात गिरफ्तार कर लिया. उन्हें अदालत में पेश कर ऑर्ब्जवेशन होम भेजा गया है.

बच्ची का परिवार सलेम टाबरी इलाके में किराए के मकान में रहता है. बच्ची के पिता एक कबाड़ की दुकान में काम करते है. बच्ची की माँ ने बताया कि बुधवार की दोपहर को वह किसी काम से बाजार गई थी. वह बच्ची कि घर में अकेला छोड़ गई थी. इसी सौरान मौका देखकर दोनों किशोर बच्ची को कमरे में ले गए और दुष्कर्म किया. इसके बाद दोनों वहाँ से फरार हो गए.

जब माँ घर लौटकर आई तो बच्ची रो रही थी. दर्द से कराहती बच्ची ने उसे सारी बात बताई. इसके बाद माँ ने पुलिस थाने में जाकर शिकायत दर्ज कराई. थाना सलेम टाबरी के एसएचओ इंस्पेक्टर विनोद कुमार ने बताया कि पुलिस ने दोनों नाबालिग आरोपियों को काबू कर अदालत में पेश करने के बाद ऑर्ब्जवेशन होम भेज दिया है. बच्ची की मेडिकल जांच करवा ली गई है.

पड़ोसी महिला ने नशीला ड्रिंक पिलाया, प्रेमी से कराया रेप

गैंगरेप की कोशिश होने पर छात्रा ने लगाई फांसी

हरियाणा- नाबालिग का अपहरण कर दुष्कर्म की कोशिश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -