सलमान खान और कैटरीना की डांस के साथ धमाकेदार एंट्री
सलमान खान और कैटरीना की डांस के साथ धमाकेदार एंट्री
Share:

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान और अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने आज कोच्चि के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में इंडियन सुपर लीग में अपना शानदार परफॉर्मेंस दिया, बता दे कि दोनों ने लम्बे समय के बाद एक साथ परफॉर्म किया. ख़ास बात यह है कि ISL का ये चौथा संस्करण है जिसकी शुरुआत सलमान और कैटरीना ने अपने परफॉर्मेंस के साथ की.

वही इंडियन सुपर लीग ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से दोनों का एक वीडिया शेयर किया है. बता दे कि वीडियो में कैटरीना 'माई नेम इज शीला' और धूम' के रिमिक्स गाने पर थिरकती नजर आ रही है. वही दबंग सुपरस्टार सलमान खान ने भी बड़े ही शानदार तरीके से एंट्री मारी. इसके अलावा सलमान ने एंट्री करते हुए कहते हैं 'आज मैदान पर होगी चैंपियंस की फाइट, इंडिया का जुनून है फुटबॉल'.

बताना चाहेंगे कि टूर्नामेंट का पहला मैच एटीके और केरल ब्लास्टर्स के बीच खेला जाएगा और इसके साथ ही टूर्नामेंट का चार महीने का सफर शुरू हो जाएगा. बता दे कि बहुत जल्द ही सलमान और कैटरीना एक बार फिर बड़े पर्दे पर 'टाइगर ज़िंदा है' के साथ आगाज करने वाले हैं.

ये भी पढ़े

जल्द ही 'दस का दम' होस्ट करते नजर आएंगे सल्लू मिया

हिंदी सिनेमा के पितामाह 'वी शांताराम' को गूगल ने डूडल बनाकर दी श्रद्धांजलि

जॉन अब्राहम और उनकी पत्नी प्रिया के बीच नहीं है मनमुटाव

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -