जॉन अब्राहम और उनकी पत्नी प्रिया के बीच नहीं है मनमुटाव
जॉन अब्राहम और उनकी पत्नी प्रिया के बीच नहीं है मनमुटाव
Share:

पिछले दिनों खबर आई थी कि जॉन अब्राहम और उनकी पत्नी प्रिया रुंचाल के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है, लेकिन इन तस्वीरों को देखकर साफ़ नजर आ रहा है कि जॉन अब्राहम की पर्सनल लाइफ में सब कुछ ठीक चल रहा है. साथ ही दोनों पति पत्नी काफी खुश नजर आ रहे है. बता दे कि 2014 में जॉन और प्रिया ने शादी की थी.

बात करे अगर प्रिया की तो वे अमेरिका में पैदा हुई हैं. और वो एक इंवेस्टमेंट बैंकर हैं. फिलहाल जॉन और प्रिया लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में है. खबरों के अनुसार प्रिया से शादी करने के पहले जॉन अब्राहम बिपासा बसु के साथ रिश्ते में थे, हालांकि कुछ दिनों के बाद ही दोनों का ब्रेकअप हो गया और जॉन ने प्रिया से रिश्ता जोड़ते हुए शादी कर ली.

ख़ास बात यह है कि हाल ही में दोनों को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया, वही जॉन अपनी पत्नी प्रिया का पूरा ख्याल रखते नजर आ रहे थे. हालांकि इस दौरान ऐसा नहीं लग रहा था कि इनके बीच किसी भी प्रकार का मनमुटाव है. बता दे कि इस दौरान जॉन ने ब्लू कलर की हुडी पहनी थी. साथ ही उनकी पत्नी प्रिया ने ब्लैक कलर के ड्रेस के साथ डेनिम जैकेट पहना हुआ था.

ये भी पढ़े

कल्लू ने बनाया 304 बार किसिंग सीन करने का रिकॉर्ड...

फिल्म 'पद्मावती' की रिलीज़ डेट अब बढ़ सकती है आगे

Good News..... जल्द ही कपिल करेंगे अपने शो से वापसी

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -