Video : रैंप वॉक के बाद ऑर्गेनाइजर पर ऐसे भड़की ईशा देओल
Video : रैंप वॉक के बाद ऑर्गेनाइजर पर ऐसे भड़की ईशा देओल
Share:

लैक्मे फैशन वीक के आखिरी में कई सेलेब्स ने रैंप वॉक किया और उसी में हेमा मालिनी और उनकी बेटी ईशा देओल भी नज़र आये. दोनों ही ट्रेडिशनल ड्रेस में नज़र आ रहे थे और ज़ाहिर है कितनी खूबसूरत लग रही होंगी. इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं किस तरह माँ और बेटी एक जैसी और एक जैसे गेटअप  में दिखाई दे रही हैं. ईशा देओल और हेमा मालिनी ने संजुक्ता दत्ता की ट्रेडिशनल ड्रेस पहनी थी. इसी की कई तस्वीरें ईशा ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं जिनके साथ उन्होंने कैप्शन दिया है 'मेरी सबसे कंफर्टेबल पार्टनर.. मेरी मां के साथ रैम्प वॉक.. डिजाइनर संजुक्ता दत्त को हमारी सभी शुभकामनाएं।' 

पोस्टर : इमरान हाश्मी बोले 'नक़ल में ही अकल है'

रैंप वॉक के बाद हेमा और बेटी ईशा दोनों मीडिया और फैंस से रूबरू होने पहुंची, जहाँ पर मीडिया उनसे कई तरह के सवाल कर रही थी. उसी में से एक सवाल पर ईशा देओल भड़क गई और अपने माइक को एंकर के हाथों में थमा कर बाहर चली गई. दरअसल, एक पत्रकार ने ईशा देओल से सवाल पूछा लेकिन ऑर्गेनाइजर ने उनकी बात काटते हुए कहा कि 'यहां मीडिया की ओर से कोई सवाल नहीं पूछा जाएगा. यहां केवल फोटो सेशन होना है.' इतना सुनते ही ईशा को गुस्सा आ गया और उन्होंने गुस्से में ऑर्गेनाइजर को माइक थमाते हुए कहा 'आप ही इसका जवाब दे दीजिए.' इसके बाद ईशा वहां से निकली और उन्होंने अपने माँ हेमा को भी वहां से चलने के लिए कहा.

लंबे अरसे बाद इस एक्ट्रेस की हाॅट फोटो ने मचाया तहलका

बताया जाता है ईशा ने गुस्सा पहली बार नहीं किया है बल्कि पब्लिक में पहले भी गुस्सा कर चुकी हैं और फिल्म 'प्यारे मोहन' की शूटिंग के दौरान अमृता राव को थप्पड़ भी मार दिया था. इसके अलावा ईशा देओल अपनी शॉर्ट फिल्म 'केकवॉक' से कमबैक कर रही हैं जिसमें वो एक शेफ की भूमिका में हैं.

बॉलीवुड अपडेट्स..

सोनम ने शेयर की अपने भाइयों की सबसे बेस्ट तस्वीर

2.0 Teaser : अब 2 बड़े वैज्ञानिकों में होगी भिड़ंत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -