जानिए अपने फेवरेट स्टार्स को और अच्छे से
जानिए अपने फेवरेट स्टार्स को और अच्छे से
Share:

पर्दे पर बॉलीवुड स्टार्स काफी बोल्ड नजर आते हैं और उनका कॉन्फिडेंस देख कर लगता ही नहीं कि वो किसी चीज से डरते भी होंगे. लेकिन इन स्टार्स की परदे के पीछे की ज़िन्दगी किसी है आइये आपको बताते हैं. स्टार्स भी हमारी तरह इंसान हैं, डर उन्हें भी लगता है. उनमें से कुछ तो किसी-किसी चीज से इतना डरते हैं कि उन्हें उन चीजों का फोबिया तक हो गया है और चाह कर भी ये उस डर का सामना नहीं कर पाते हैं.

विद्या बालन : एक के बाद एक बोल्ड और सेक्सी फिल्में करने वाली विद्या बालन जब कभी बिल्ली देख लेती हैं, तो खुद भीगी बिल्ली बन जाती हैं. उन्हें बिल्लियों का फोबिया है.

कैटरीना कैफ : जिंदगी न मिलेगी दोबारा फिल्म में स्पेन के La Tomatina फेस्टिवल में टमाटरों के खेल में मस्त कैटरीना कैफ को देख कर आपको यकीन नहीं होगा कि उन्हें टमाटरों का फोबिया है. इस फिल्म के बाद उनका ये फोबिया और भी बढ़ गया था. वो टमाटरों से इतना डरती हैं कि उन्होंने लाखों डॉलर के 'टोमेटो केचअप' का एक विज्ञापन करने से भी मना कर दिया.

अनुष्का शर्मा : फिल्म 'जब तक है जान' में बुलेट उड़ाते हुए दिखी अनुष्का, रियल लाइफ में बाइक चलाने के नाम से पीछे खिसकती नज़र आती हैं.

सोनम कपूर : अपने आइकॉनिक स्टाइल के लिए फेमस एक्ट्रेस सोनम कपूर लिफ्ट अवॉयड करती हैं. चाहे कितनी भी ऊंचाई पर चढ़ना हो वो सीढ़ियों के सहारे ही चढ़ती और उतरती हैं.

आलिया भट्ट : बहुत से लोगों की तरह क्यूट आलिया भट्ट को भी अंधेरे का फोबिया है. रात में हल्की रोशनी और थोड़ा सा दरवाजा खोले बिना वो सो नहीं पातीं.

अजय देवगन : अजय देवगन को हाथ से खाना खाने में डर लगता है, इसलिए वो किसी भी तरह के खाने को फॉर्क और चम्मच से ही खाते हैं. चाहे चपाती हो या चावल.

दुनिया के ऐसे देश जो सेक्स सैटिस्फैक्शन के मामले में सबसे आगे हैं

जानें पुरुष और महिलाओं में कब बढ़ जाती है सेक्स की चाह ?

सेक्स से एक्सरसाइज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -