राजीव ने बताई अपने चैट शो 'जज़्बात' की ख़ासियत
राजीव ने बताई अपने चैट शो 'जज़्बात' की ख़ासियत
Share:

इन दिनों अभिनेता राजीव खंडेलवाल अपने टीवी चैट शो 'जज्बात' को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं. राजीव के इस नए शो में कई टीवी स्टार्स अपने जीवन के बारे में राजीव से बात करते हुए भावुक होते नज़र आए हैं. हाल ही में राजीव ने एक साक्षात्कार में अपने शो की खासियत बताते हुए कहा कहा है कि अगर आपकी भावनाएं नहीं तो जुड़ाव नहीं होगा.

इस शो की खासियत है कि इसमें स्क्रिप्टेड वर्क नहीं होता है बल्कि स्टार्स के साथ रूबरू हुआ जाता है. राजीव का मानना है कि परदे के बाहर भी स्टार्स की ज़िंदगी होती है. जिसे जीना काफी इतना आसान नहीं होता है. इसलिए दर्शकों को उनके स्टार्स की ज़िंदगी के बारे में वो सच पता होना चाहिए, जिससे वो अनजान है. बता दें कि इस शो में हर क्षेत्र से सेलिब्रिटी आएंगे. अब तक इस शो के एपिसोड में रोहित रॉय, रोनित रॉय, दिव्यांका त्रिपाठी, करण पटेल और उनकी पत्नी अंकिता भार्गव आ चुके हैं आए और हाल ही में बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट अर्शी खान और राखी सावंत आएं थीं.

बता दें कि राजीव के इस शो में सिर्फ टीवी स्टार्स ही नज़र नहीं आएंगे बल्कि टीवी आर्टिस्ट,स्पोर्टसपर्सन, पॉलिटिशियन, लेखक, गायक, जर्नलिस्ट को भी नज़र आएंगे. राजीव खंडेलवाल के चैट शो 'जज्बात' का यह पहला सीजन है और जानकारी के मुताबिक इसके पहले सीजन में 26 एपिसोड होंगे. बता दें कि टीवी पर राजीव खण्डेलवाल से पहले करण जौहर, अनुपम खैर, नेहा धूपिया भी इस तरह के शो कर चुके हैं.

रमज़ान: अपने घर के पुरुषों को नहीं बता सकती माहवारी की समस्या

तेजस्वी महाभारत के अर्जुन - शत्रुघ्न

देह व्यापार में सामने आया टीवी शो 'वाणी रानी' की एक्ट्रेस का नाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -