मौनी ने शेयर की अपने सबसे ख़ास दोस्तों के साथ रोमांटिक तस्वीर
मौनी ने शेयर की अपने सबसे ख़ास दोस्तों के साथ रोमांटिक तस्वीर
Share:

आप सभी ने टीवी शो नागिन के अब तक तीन सीजन देखे होंगे वहीं तीसरा सीजन देख रहे होंगे. तीनो सीजन में सबसे ज्यादा हॉट अगर कोई नागिन नजर आई है तो वह है टीवी की नागिन कहीं जाने वाली एक्ट्रेस मौनी रॉय. मौनी अक्सर ही अपनी हॉट अदाओं के कारण सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं साथ ही वह सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहती हैं और हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटो शेयर करती ही रहती हैं. अब हाल ही में एक बार फिर मौनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेहद हॉट फोटो शेयर कर तहलका मचा दिया हैं लेकिन इस तस्वीर में वह अकेली नहीं बल्कि उनके साथ टीवी की और भी अभिनेत्रियां नजर आ रहीं हैं जो सभी हॉट दिखाई दे रहीं हैं.

मौनी ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- Keats, Shelly, Byron, Wordsworth, Blake, Poe ; NOT ! The usual suspects though !!!! Let the romance begin #romantics मौनी की यह तस्वीर आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गई और फैंस उनके और बाकी की टीवी एक्ट्रेस के इस हॉट लुक को देखकर बहुत खुश हुए हैं. मौनी के फोटो पर तारीफों भरे कमैंट्स भी आ रहे हैं.

आप सभी को इस बात की जानकारी तो होगी ही मौनी फिल्म 'गोल्ड' के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी हैं और उनकी इस फिल्म ने बॉक्सऑफिस पर कमाल का प्रदर्शन किया है. जल्द ही मौनी फिल्म 'मेड इन चाइना' में लीड एक्ट्रेस के तौर पर नजर आने वाली हैं और सतह ही वह रघु एंड रुक्मणि फिल्म में भी नजारा आएंगी.

नागिन 3: हो जाएगा माहिर का एक्सीडेंट और उसे छोड़ विक्रांत की हो जाएगी बेला

नागिन शो बनाते-बनाते नागिन बन गईं हैं एकता

मोहित रैना नहीं इस शादीशुदा एक्टर के प्यार में पागल थीं मौनी रॉय लेकिन...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -