पत्नी की सरेआम हत्या कर सास को घायल किया
पत्नी की सरेआम हत्या कर सास को घायल किया
Share:

ओडिशा के संबलपुर में स्थित परिवार न्यायालय (फैमिली कोर्ट) में एक आदमी ने सरेआम हाथ में तलवार लेकर क़त्लेआम कर दिया. मामला सम्बलपुर जिले का है. यहाँ के रहने वाले रमेश कुभांर नामक युवक ने संगीता चौधरी नामक लडकी से प्रेम विवाह किया था. मगर संगीता के घरवालों को इस शादी मंजूर नहीं थी इसलिए उन्होंने जबरदस्ती संगीता की कहीं और दूसरी शादी करवा दी .

यह सब रमेश बर्दाश्त नहीं कर पाया और विवाद के बाद जब मामला फैमिली कोर्ट में पहुंचा तो सुनवाई के लिए अपनी माँ और भतीजी के साथ आई संगीता पर  पूरी भीड़ के सामने  तलवार से हमला कर दिया. रमेश ने पहले संगीता फिर उसकी माँ और भतीजी पर हमला किया इसके अलावा बिच बचाव करने आया एक युवक भी घायल हो गया.इस हमले के कारण पूरे कोर्ट परिसर चीखें गूंज उठी .

कोर्ट परिसर में मौजूद पुलिसकर्मियों ने बहुत कठिनाइयों के बाद हमलावर रमेश पर काबू पाया और उसे हिरासत में लिया. हमले में घायल तीनों लोगों को तुरंत अस्पताल भेजा गया जहां रास्ते में ही संगीता की मौत हो गई मृत महिला का शव पोर्टमार्टम के लिए भेज दिया है .सास और भतीजी और घायल आदमी को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है.

ओडिशा और पश्चिम बंगाल को मौसम विभाग की चेतावनी

जम्मू में नेता पर आतंकवादियों ने की गोलीबारी

इस खतरनाक बीमारी की वजह से पांच दिनों से अस्पताल में है ये एक्ट्रेस

IPL 2018 LIVE: पृथ्वी 'शो' के आगे विकेट के लिए तरसा कोलकाता

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -