'ट्विस्टेड 2' का पहला गाना हुआ रिलीज
'ट्विस्टेड 2' का पहला गाना हुआ रिलीज
Share:

जमाई राजा में अपने किरदार से सभी के दिलों में जगह बनाने वाली निया शर्मा को तो आप सभी जानते ही होंगे. आए दिन निया अपने बोल्ड लुक्स की वजह से सुर्ख़ियों में आ जाती हैं. निया कुछ समय पहले ही एक वेब सीरीज को लेकर सुर्ख़ियों में रही थी. उस वेब सीरीज का नाम ट्विस्टेड था और उस वेब सीरीज में निया को काफी पसंद भी किया गया था. अब जल्द ही ट्विस्टेड का पार्ट 2 आ रहा हैं जिसमे भी निया शर्मा ही होंगी. जी हाँ, निया इस वेब सीरीज में भी बहुत ही बोल्ड अंदाज में नजर आने वाली हैं और उनके साथ ही इस वेब सीरीज में अभिनेत्री दिलनाज ईरानी भी नजर आएंगी. दिलनाज इस वेब सीरीज में एक पुलिस अधिकारी का किरदार निभाती नजर आएंगी.

हाल ही में सीरीज का पहला गाना भी रिलीज किया गया है जो बहुत ही शानदार हैं. दिलनाज ने कुछ समय पहले ही वेब सीरीज 'ट्विस्टेड 2' को लेकर कहा कि 'यह वेब सीरीज राहुल, निया और अरुणिमा के बीच त्रिकोणीय अपराध पर आधारित है. और उनका किरदार एक सीबीआई जांचकर्ता का है, जो एक बहुत ही शांत और मजबूत महिला हैं. इस वेब सीरीज में मेरा दृष्टिकोण काम के प्रति व्यावहारिक है और इसी के साथ मेरा एक मानवीय पक्ष भी है.'

 

दिलनाज इसके पहले फिल्म 'जोधा अकबर' और 'अलीगढ' में नजर आ चुकी हैं. आप सभी को पता हो कि 'ट्विस्टिड 2' अनुपम संतोष सरोज द्वारा निर्देशित कि जा रही हैं और यह 25 अप्रैल को वेब पर ओटीटी प्लेटफॉर्म, वीबी पर रिलीज कि जाएगी.

OMG!! असल ज़िंदगी में मिला डॉक्टर मशहूर गुलाटी का किरदार

'ये है मोहब्बतें' के सेट पर हो रही भूतिया घटनाएं, क्या है माजरा

गोपी बहु हुई बैंक फ्रॉड का शिकार, बदमाश ने उड़ाए हजारों रूपए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -