Video : झिंगाट सुनते ही झूमना शुरू हो गए ईशान और जाह्नवी
Share:

इन दिनों श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर अपनी डेब्यू फिल्म धड़क के प्रमोशन के सिलसिले में बिजी चल रही हैं. धड़क फिल्म से जाह्नवी शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर के साथ बॉलीवुड में एंट्री कर रही हैं. हाल ही में इस फिल्म का दूसरा सॉन्ग 'झिंगाट' रिलीज़ हुआ है. सॉन्ग को रिलीज़ के कुछ ही घंटो में इसे 20 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. सोशल मीडिया पर तो इस समय झिंगाट की ही चर्चाए हो रही है. सॉन्ग रिलीज़ होने के बाद फिल्म के दोनों ही स्टार्स जाह्नवी और ईशान मुंबई में सॉन्ग के प्रमोशन के सिलसिले में जुटे हुए हैं.

हाल ही में जाह्नवी और ईशान का एक वीडियो सामने आया है जिसमे दोनों ही प्रमोशन के दौरान झिंगाट सॉन्ग पर शानदार डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. जाह्नवी और ईशान के पीछे कुछ और भी लोग उनके साथ डांस कर रहे हैं. इस वीडियो में जाह्नवी और ईशान को मस्तीभरे मूड में देखा जा सकता है. दोनों ही स्टार्स का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोग इनके झिंगाट सॉन्ग को खूब पसंद कर रहे है.

आपको बता दें फिल्म 'धड़क' मराठी फिल्म सैराट का हिंदी रीमेक है. झिंगाट गाने को भी हिंदी में रीक्रिएट किया गया है. धड़क का झिंगाट सॉन्ग भी मराठी झिंगाट जैसा ही मस्तीभरा सॉन्ग है लेकिन फिर भी इस सॉन्ग को लोगों ने कुछ खास पसंद नहीं किया और हिंदी झिंगाट की तुलना उन्होंने सैराट के झिंगाट से कर दी. अब देखना तो ये है कि जाह्नवी की डेब्यू फिल्म धड़क दर्शको को कितनी पसंद आती है. आपको बता दें धड़क 20 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज़ हो रही है.

बकवास होने के बावजूद भी फिल्म 'रेस 3' ने कमाएंगे इतने करोड़

सलमान-शाहरुख़ नहीं बल्कि इस स्टार के प्रशंसक हैं बिग बी

क्या..फिर माँ बनेंगी करीना !

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -