Video : कंडोम की बेइज्जती करने पर राखी ने इस एक्ट्रेस को कहा- 'बहन की पकोड़ी'
Share:

बॉलीवुड की कॉन्ट्रोवर्शियल क्वीन कही जाने वाली एक्ट्रेस राखी सावंत ने कुछ दिन पहले ही अपना हॉट योगा वीडियो शेयर किया था, इसके बाद राखी ने सपना चौधरी के साथ डांस किया था और अब एक बार फिर राखी अपने बोल्ड वीडियो के कारण चर्चाओं में आ गईं हैं. राखी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया था जिसमे वो टीवी एक्ट्रेस महिका शर्मा को खरी-खोटी सुनाती हुईं नजर आ रही हैं. राखी सावंत ने तो अपने इस वीडियो में बोल्डनेस की सारी हदें ही पार कर दी.

राखी ने महिका शर्मा को गालियां भी दी हैं और उन्हें सरेआम शर्मिंदा किया हैं. दरअसल राखी ने कुछ दिन पहले कंडोम के साथ एक फोटो शेयर किया था जिसमे वो अपने कंडोम ब्रांड BEBOY का प्रमोशन कर रही थीं. उनके इस फोटो पर महिका शर्मा ने कमेंट कर पूछा था कि- क्या प्लास्टिक बैन में कंडोम भी शामिल हैं? राखी महिका के इस कमेंट पर भड़क गईं और उन्होंने एक वीडियो के जरिए महिका को खरी खोटी सुना दी. राखी ने तो गुस्से-गुस्से में महिका को गालियां तक दें दी और उन्हें एड्स होने की बात भी कह दी.

राखी ने एक वीडियो शेयर किया हैं जिसमे उन्होंने महिका को कहा- 'बहन की पकोड़ी... मेरा कंडोम BEBOY खूब चल रहा हैं और अगर मेरा कंडोम नहीं चला तो तुम जैसे सभी लोगों को एड्स हो जाएगा समझ गईं. कंडोम प्लास्टिक का नहीं हैं रबर का हैं अभी रैनी सीजन में इसको यूज़ कर और एन्जॉय कर मजे ले मजे...' राखी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा हैं.

हालाँकि अब तक राखी के इस वीडियो पर महिका का कोई रिएक्शन नहीं आया हैं लेकिन सभी लोग राखी के इस वीडियो को खूब एन्जॉय कर रहें हैं और इसे शेयर भी कर रहें हैं. आप भी देखिये राखी का ये बोल्ड वीडियो.

इंडस्ट्री में आते ही इस एक्टर ने लव, सेक्स और धोखा तीनों ही कर लिया

Video : सपना का ठुमका देखते ही गिर पड़ी राखी सावंत

Video : राखी सावंत ने हॉट योगा करते हुए शेयर किया वीडियो, देखकर फैंस हुए घायल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -