बॉलीवुड हस्तियों के बीच इस एक्ट्रेस ने बटोरी लाइमलाइट
बॉलीवुड हस्तियों के बीच इस एक्ट्रेस ने बटोरी लाइमलाइट
Share:

48वें भारतीय अंतरराष्ट्रीय फिल्म समारोह का उद्घाटन सुपरस्‍टार किंग खान यानि शाहरुख खान ने किया, इसके अलावा बॉलीवुड की कई हस्तियों ने गोवा में हो रहे 48वें भारतीय अंतरराष्ट्रीय फिल्म समारोह का धमाकेदार आगाज किया. इस दौरान कटरीना कैफ, शाहिद कपूर, सेंसर बॉर्ड के अध्यक्ष प्रसून जोशी, विशाल भारद्वाज आदि मौजूद रहे.

वही सुपरस्टार दबंग खान यानी सलमान खान समापन समारोह में शिरकत करेंगे. बता दे कि फिल्म 'पद्मावती' को लेकर हो रहे है विवाद पर शाहिद ने कहा कि, मुझे नहीं लगा फिल्म में ऐसा कुछ होगा, जो स्वीकार नहीं किया जाएगा. या फिर बेस्वाद होगा. आखिरकार, पद्मावती पूरे दम-खम के साथ रिलीज होगी. वही जाने माने संगीताकर ए आर रहमान ने फिल्म पद्मावती विवाद पर कुछ भी कहने से इंकार कर दिया.

ख़ास बात यह है कि समारोह कई हस्तियां मौजूद थी कि लेकिन हर किसी की नजर श्रीदेवी की बेटी जान्हवी कपूर पर टिकी हुई थी. बता दे कि अपने फिल्मी करियर के 50 साल पूरे कर चुकी श्रीदेवी को गोवा इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल के इंडियन पैनोरमा सेक्शन के उद्घाटन के लिए आमंत्रित किया गया है.

इसके अलावा श्री देवी ने ओपनिंग सेरेमनी में स्पीच दी और इस दौरान उन्होंने भारतीय सिनेमा के लीजेंड्स को समर्पित किये गए एक ऑडियो विजुवल प्रेजेंटेशन को भी पेश किया.

ये भी पढ़े

नाक और गला काटने की धमकी मिलना शर्मनाक है- शाहिद कपूर

भारत आएंगे हॉलीवुड अभिनेता 'विल स्मिथ'

कपिल शर्मा से लेकर इन कॉमेडियन्स के पास है बेहतरीन कार कलेक्शन

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -