नाक और गला काटने की धमकी मिलना शर्मनाक है- शाहिद कपूर
नाक और गला काटने की धमकी मिलना शर्मनाक है- शाहिद कपूर
Share:

लम्बे समय से विवादों में चल रही फिल्म 'पद्मावती' को लेकर हाल ही में शाहिद कपूर जो फिल्म 'पद्मावती' में मुख्य किरदार में नजर आने वाले है उन्होंने ने कहा कि, उन्हें पूरा विश्वास है कि उनकी यह फिल्म जरूर रिलीज होगी और इस फिल्म को 'उड़ता पंजाब' जितना ही पसंद किया जाएगा.

इसके अलावा शाहिद का कहना है कि, "अगर फिल्म को रिलीज करने से रोक दिया जाता है तो यह एक ऐसी मिसाल होगी जिस पर मुझे गर्व नहीं होगा. मेरा विश्वास है कि फिल्म रिलीज होगी. मैं मानता हूं कि इसकी प्रक्रिया मुश्किल है और जैसा कि मैंने कहा, मैं उड़ता पंजाब की रिलीज के वक्त भी इसी प्रक्रिया से गुजरा था. अंत में मैंने देखा कि फिल्म रिलीज हुई और उसे बहुत सराहा गया."

उन्होंने आगे कहा कि, "वह फिल्म शांतिपूर्ण ढंग से रिलीज हुई थी और सभी ने उसे देखा. फिल्म को देखने के बाद पंजाब के लागों की प्रतिक्रिया बहुत अच्छी थी, जहां के बारे में यह फिल्म थी. मैं समझता हूं कि 'पद्मावती' के साथ भी यही होगा." साथ ही शाहिद का ये भी कहना है कि, संजय लीला भंसाली और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को नाक और गला काटने की धमकी मिलना शर्मनाक है.

ये भी पढ़े

भारत आएंगे हॉलीवुड अभिनेता 'विल स्मिथ'

कपिल शर्मा से लेकर इन कॉमेडियन्स के पास है बेहतरीन कार कलेक्शन

प्रभु देवा के बाद अब इनके साथ इश्क लड़ा रही है 'नयनतारा'

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -