भारत आएंगे हॉलीवुड अभिनेता 'विल स्मिथ'
भारत आएंगे हॉलीवुड अभिनेता 'विल स्मिथ'
Share:

'हॉलीवुड के जाने माने अभिनेता विल स्मिथ बहुत जल्द ही भारत आ सकते है, खबरों के अनुसार वह अपनी नई नेटफ्लिक्स फिल्म 'ब्राइट' की प्रमोशन के लिए आएंगे. ख़ास बात यह है कि उनके साथ कलाकार जोएल एजर्टन, नोमी रेपेस और निर्देशक डेविड आयर के साथ वर्ल्ड टूर के तहत अगले महीने मुंबई आएंगे, खबर की माने तो बताया गया है कि प्रशंसकों के लिए 18 दिसंबर को 'ब्राइट' की शीर्ष टीम मुंबई का दौरा करेगी.

साथ ही बताया जा रहा है कि नेटफ्लिक्स पर फिल्म की शुरुआत से पहले हाई स्ट्रीट फीनिक्स, लोअर परेल में प्रीमियर पर सोमवार रात को मुंबई के प्रशंसकों को विल स्मिथ से मिलने का मौका मिलेगा. ख़ास बात यह है कि 'ब्राइट' एक एक्शन-थ्रिलर फिल्म है.

इसके अलावा दिलचस्प बात यह है कि अभिनेता स्मिथ और एजर्टन ने एलएपीडी अधिकारियों कि भूमिका निभाई है, जो एक काल्पनिक लॉस एंजिलस की सड़कों को भयावह अंडरवल्र्ड से सुरक्षित रखते हैं. बता दे कि अभिनेता विल स्मिथ हॉलीवुड कि महान हसितयों में शामिल है, आपकी जानकारी के लिए बता दे कि यह यह फिल्म 22 दिसंबर को रिलीज होगी.

ये भी पढ़े

कपिल शर्मा से लेकर इन कॉमेडियन्स के पास है बेहतरीन कार कलेक्शन

प्रभु देवा के बाद अब इनके साथ इश्क लड़ा रही है 'नयनतारा'

भारत में इस दिन रिलीज होगी फिल्म ‘वंडर’

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -